scriptRashifal: मिथुन राशि वाले आज रहें सचेत किसी पर भी ना करें आंख मूंदकर विश्वास, जाने अपना राशिफल | Today horoscope in Hindi Mithun Rashi 13th of November 2019 | Patrika News
सहारनपुर

Rashifal: मिथुन राशि वाले आज रहें सचेत किसी पर भी ना करें आंख मूंदकर विश्वास, जाने अपना राशिफल

Highlights

मिथुन राशि वालों की राशि में बने हैं लाभ के योग
जानिए किन बातों को लेकर बरतनी होंगी सावधानियां

सहारनपुरNov 13, 2019 / 06:38 am

shivmani tyagi

मिथुन राशि : सफलता के नए रास्ते 4 से 10 नवंबर के बीच मिलेंगे, देखें अपना राशिफल

मिथुन राशि : सफलता के नए रास्ते 4 से 10 नवंबर के बीच मिलेंगे, देखें अपना राशिफल

aaj ka Rashifal 13 November 2019: ज्योतिष के अनुसार मिथुन राशि वालों की राशि में आज लाभ के योग बने हुए हैं। आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए किसी अवसर की तरह है। आज आपकी कार्य योजनाओं में विस्तार होगा। पंडित राेहित वशिष्ठ के अनुसार नौकरीपेशा लोगों को थोड़ा सचेत रहना होगा। सीनियर से बहस करना बिल्कुल भी उचित नहीं है। आज जो भी कार्य आपको दिए जा रहे हैं उन्हें जिम्मेदारी से पूरा करना आवश्यक है। कार्यों में लापरवाही बिल्कुल भी उचित नहीं है। आपके कार्यों की समीक्षा की जा सकती है। अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन बेहतर है लेकिन एक्सपर्ट की सलाह के बाद ही आपको निवेश करना चाहिए। कुछ लुभावने प्रस्ताव भी आज आपको दिन में मिल सकते हैं लेकिन ऐसे में जल्दबाजी उचित नहीं है। धैर्य का परिचय दें धैर्य ही आज लाभ के पद पर रहेगा। मिथुन राशि वालों को आज किसी पर भी आंख बंद कर विश्वास नहीं करना चाहिए। अपने ही कुछ लोग आपसे छल करने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसे में आवश्यक है कि भावुक होने से बचें और तथ्यों के आधार पर निर्णय करें। आज काले रंग के कुत्ते को अपने हाथों से दूध दे इसे विरोधी शांत होंगे और आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / Rashifal: मिथुन राशि वाले आज रहें सचेत किसी पर भी ना करें आंख मूंदकर विश्वास, जाने अपना राशिफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो