scriptवृषभ राशि का राशिफल: जानिए सोमवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे | today horoscope vrishabh Rashi 11 November 2019 Monday rashifal | Patrika News
सहारनपुर

वृषभ राशि का राशिफल: जानिए सोमवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

Highlights

वृषभ राशि वालों के लिए विशेष है सोमवार का दिन
बन रहे हैं आपकी राशि में धनलाभ के याेग

सहारनपुरNov 11, 2019 / 10:24 am

shivmani tyagi

वृषभ राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच कुछ विरोधी सक्रिय हो सकते हैं, सतर्क रहे, देखें अपना पूरा राशिफल

वृषभ राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच कुछ विरोधी सक्रिय हो सकते हैं, सतर्क रहे, देखें अपना पूरा राशिफल

पंडित राेहित वशिष्ठ के अनुसार वृषभ राशि वालों के लिए सोमवार का दिन सामान्य से बेहतर रहने वाला है। दिन की शुरुआत सामान्य ढंग से होगी। अच्छी बात यह है कि आज आपकी राशि में पूर्णता का योग बना हुआ है। अपने कार्यों को समय से पूर्ण करें। इधर-उधर समय बिताना बिल्कुल भी उचित नहीं है। समय का सदुपयोग बेहद आवश्यक है। आज आत्मविश्वास से खुद को भरा हुआ महसूस करेंगे।ष मित्रों के साथ बिताया गया समय अच्छा रहने वाला है। मित्रों के सहयोग से रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। आज जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति आपको सचेत रहना होगा। खर्च की आशंकाएं भी आपके राशि में दिखाई दे रही हैं। इसलिए खर्च करते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है। उन वस्तुओं को खरीदने की आवश्यकता नहीं है जिनकी आपको बेहद आवश्यकता अभी नहीं है। आज किसी से भी आपको विवाद करने से बचना है। अजनबी पर विश्वास करने से बचें। इससे आपको नुकसान उठाने पड़ सकते हैं। जल्दबाजी में भी कोई निर्णय न करें आवश्यक है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / वृषभ राशि का राशिफल: जानिए सोमवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो