scriptसहारनपुर-अंबाला के बीच आज 3 घंटे तक बंद रहेगा ट्रेनों का संचालन | Train operations between Saharanpur-Ambala will closed today | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर-अंबाला के बीच आज 3 घंटे तक बंद रहेगा ट्रेनों का संचालन

Highlights

सहारनपुर-अंबाला के बीच डाउन लाइन पर मरम्मत करने का कार्य होना है जिसकी वजह से 3 घंटे तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा।

सहारनपुरFeb 29, 2020 / 10:35 pm

shivmani tyagi

train_1.jpg

Pick up and drop go not adhered in Rewa railway station

सहारनपुर। रेल यात्री कृपया ध्यान दें। एक मार्च को अंबाला सहारनपुर के बीच 3 घंटे तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। इसकी वजह यह है कि अंबाला सहारनपुर के बीच डाउन लाइन पर मरम्मतीकरण का कार्य होना है।
यह भी पढ़ें

समाजवादी पार्टी से विधायक संजय गर्ग ने किया विधानसभा की कार्यवाही का संचालन

अंबाला डिवीजन के सीनियर डीसीएम हरिमोहन के अनुसार एक मार्च को दो ब्लॉक लिए जाएंगे। पहला ब्लॉक अंबाला -सहारनपुर के बीच डाउन लाइन पर और दूसरा सरहिंद के पास रहेगा। इन ब्लाक से 4 ट्रेनें प्रभावित हो रही हैं। अंबाला सहारनपुर के बीच जो ब्लॉक लिया जाएगा वह दाेपहर 1:50 से शुरू होगा और 4:50 तक रहेगा। इस ब्लॉक की वजह से ट्रेन संख्या 54540 अंबाला निजामुद्दीन पैसेंजर 3:10 के बजाय 4:10 पर चलेगी यानी एक घंटा यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
यह भी पढ़ें

8 मार्च से पहले निपटा लें बैंकों के सारे काम फिर 8 दिन बंद रहेंगे बैंक

इसी तरह से ट्रेन संख्या 54341 सहारनपुर देहरादून पैसेंजर 2:00 बजे नहीं बल्कि 2:50 बजे चलेगी। अंबाला-नागल डैम ट्रेन रद्द रहेगी। जिससे यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ सकती है।

Home / Saharanpur / सहारनपुर-अंबाला के बीच आज 3 घंटे तक बंद रहेगा ट्रेनों का संचालन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो