scriptसड़क पर होने वाली नमाज व आरती को लेकर सरकार का आया बड़ा फैसला, उलेमा ने किया स्वागत | up police ban namaz and aarti on roads across | Patrika News
सहारनपुर

सड़क पर होने वाली नमाज व आरती को लेकर सरकार का आया बड़ा फैसला, उलेमा ने किया स्वागत

खबर की खास बातें:—
1. DGP का निर्देश सड़क पर नहीं होगी नमाज2. देवबंदी उलेमा ने किया स्वागत

सहारनपुरAug 15, 2019 / 07:38 am

virendra sharma

ulama
देवबंद/सहारनपुर. सड़कों पर होने वाली नमाज व आरती पर उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने रोक लगा दी है। DGP (डीजीपी) ओपी सिंह ने सार्वजनिक जगहों पर धार्मिक कार्य न करने के निर्देश दिए है। तत्काल प्रभाव से लागू करने के निर्देश डीजीपी ने दिए हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस के फैसला का स्वागत देवबंदी उलेमा ने किया है। देवबंदी उलेमा ने समर्थन करते हुए कहा कि डीजीपी व यूपी सरकार का अच्छा फैसला है। इससे सभी को मानना चाहिए।
यह भी पढ़ें

बीच सड़क पर पलटी कार और मच गई लूटपाट, जानिये पूरा मामला

देवबंदी आलीम मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के डीजीपी का निर्देश स्वागत योग्य है। सड़क पर नमाज व आरती होने से गुजरने वाले लोगों को दिक्कत होती है। इस निर्देश का सभी को पालन करना चाहिए। दरअसल पिछले कुछ समय से लगातार सड़क पर नमाज व आरती को लेकर विवाद होता रहा है। सार्वजनिक जगहों पर धार्मिक कार्यो की वजह से यातायात और सामान्य जीवन बाधित होता है। डीजीपी का कहना है कि यह निर्देश प्रदेश के सभी जनपदों में लागू होगा। साथ ही पुलिस को निर्देश दिए है कि पीस कमेटी बुलाकर मीटिंग की जाए और आपसी सौहार्द का वातावरण बनवाने की अपील करें।

Home / Saharanpur / सड़क पर होने वाली नमाज व आरती को लेकर सरकार का आया बड़ा फैसला, उलेमा ने किया स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो