scriptSambhal: मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रही रोडवेज बस सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई, तीन की मौत | 3 died in roadways bus and truck accident in sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal: मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रही रोडवेज बस सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई, तीन की मौत

Highlights

रसूलपुर गांव के पास हुई बस व ट्रक में भिड़ंत
सड़क किनारे खड़ा था पंचर ट्रक
दो घायलों को Moradabad किया गया रेफर

सम्भलFeb 10, 2020 / 12:49 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-02-10-12h27m14s105.png
संभल। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में बस और ट्रक की टक्‍कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। इनमें दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उनको मुरादाबाद (Moradabad) हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसा सोमवार (Monday) सुबह उस वक्त हुआ जब सवारियों से भरी रोडवेज (Roadways) बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। घटना के बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई।
यह भी पढ़ें

Moradabad से अब इन जिलों के लिए चलेंगी AC बसें

ट्रक में लदी थी बजरी

मुरादाबाद से एक रोडवेज बस सवारियों को लेकर अलीगढ़ (Aligarh) के लिए जा रही थी। सोमवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे बस संभल जिले के बनिया ठेर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम रसूलपुर केली पहुंची। गांव रसूल पुर के पास सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। बजरी से भरे ट्रक में पंचर हो गया था। तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। भीषण भिड़ंत में ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में रोडवेज बस के कंडक्टर सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार 6 लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में कार-ट्रैक्टर की टक्कर, सास-बहू समेत बाप-बेटे की माैत, शादी समाराेह से लाैट रहा था दिल्ली का परिवार

सुबह करीब साढ़े 7 बजे हुआ हादसा

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में सभी घायलों को बाहर निकाला गया और उनको अस्‍पताल पहुंचाया गया। तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना कि वजह कोहरा भी बताया जा रहा है। सीओ चंदौसी अशोक कुमार का कहना है कि हादसा सुबह करीब 7:30 बजे का है। बस मुरादाबाद से अलीगढ़ के लिए जा रही थी। रसूलपुर के पास एक पंचर ट्रक खड़ा था। उसमें बजरी लदी हुई थी। रोडवेज बस ने इसमें टक्‍कर मार दी है। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है कि जबकि 6 लोगों को अस्‍पताल पहुंचाया जा चुका है। इनमें दो को मुरादाबाद रेफर किया गया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो