scriptदिव्यांग युवक बोला दूंगा अखिलेश को वोट,तो भाजपा के मुस्लिम नेता ने युवक का किया ये हाल | Bjp leader beaten youth by vote to akhilesh yadav | Patrika News
सम्भल

दिव्यांग युवक बोला दूंगा अखिलेश को वोट,तो भाजपा के मुस्लिम नेता ने युवक का किया ये हाल

भाजपा नेता ने दिव्यांग युवक को न सिर्फ डंडे से पीटा बल्कि उसमें मुंह में डंडा घुसा दिया।

सम्भलDec 25, 2018 / 03:19 pm

jai prakash

moradabad

दिव्यांग युवक बोला दूंगा अखिलेश को वोट,तो भाजपा नेता नेता ने मुंह में डंडा डालकर पीटा,वीडियो वायरल

संभल: जनपद के एसडीएम् कार्यालय का एक वीडियो स्थानीय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाजपा नेता ने दिव्यांग युवक को न सिर्फ डंडे से पीटा बल्कि उसमें मुंह में डंडा घुसा दिया। बताया जा रहा है कि युवक नशे में था। लेकिन भाजपा नेता की इस करतूत की हर ओर निंदा हो रही है। वहीँ युवक अखिलेश यादव को वोट देने की बात कर रहा था।

यूपी के इस शहर की 9 साल की नन्ही बिटिया का NASA में धमाल

शराब पी रखी थी युवक ने

बताया जा रहा है कि युवक दिव्‍यांग है और उसने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में वह गाली गलौज कर रहा था। इसके विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता मोहम्‍मद मियां ने युवक को लाठी से पीट दिया। यह नहीं मोहम्‍मद मियां ने युवक के मुंह में डंडा डालने का प्रयास किया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को कोतवाली ले गई। बाद में चालान कर दिया।

जेनपैक्ट कंपनी के AVP की ख़ुदकुशी के मामले में परिजनों ने निकाला कैंडिल मार्च, देखें वीडियो

मीडिया से भी भिड़े

घटना के दौरान जब मीडियाकर्मी फोटो खींचने लगे तो मोहम्‍मद मियां उनके साथ भी भिड़ गया। अब इस घटना का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस बीच आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता मोहम्‍मद मियां का दावा है कि युवक पीएम मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को गाली दे रहा था। उन्‍होंने इसका बस विरोध किया।

शराब और बीयर के शौकीनों के लिए नए साल पर आई बड़ी खबर, अब इस समय तक खुले रहेंगे ठेके


भाजपा नेता बोले होगी कार्यवाही
उधर, इस बारे में एसडीएम जितेंद्र यादव का कहना है कि उन्‍हें पीएम मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को गाली देने की सूचना मिली थी। उन्‍होंने बताया कि इलाके में माहौल खराब न हो, इसके लिए युवक का शांतिभंग में चालान किया गया है। उधर, बीजेपी ने कहा कि अगर आरोपी मोहम्‍मद मियां उनकी पार्टी का है तो उसके खिलाफ नोटिस जारी कर जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी।

Home / Sambhal / दिव्यांग युवक बोला दूंगा अखिलेश को वोट,तो भाजपा के मुस्लिम नेता ने युवक का किया ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो