scriptबैंक एटीएम में लगी आग, देखते ही देखते जलकर राख हो गयी लाखों की नगदी | Fire in axis bank atm out of railway training college | Patrika News
सम्भल

बैंक एटीएम में लगी आग, देखते ही देखते जलकर राख हो गयी लाखों की नगदी

रेलवे ट्रेनिंग कॉलेज के गेट पर लगा था एटीएम
अचानक उठने लगीं आग की लपटें
एटीएम में नगदी और मशीन पूरी तरह जलकर ख़ाक

सम्भलSep 04, 2019 / 10:16 pm

jai prakash

atm_me_aag.jpg

संभल: जनपद के चंदौसी थाना क्षेत्र में उस समय हडकंप मच गया जब यहां निजी बैंक के एटीएम में अचानक आग लग गयी। मौके पर पहुंची दमकल टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। इस दौरान एटीएम में नगदी और मशीन पूरी तरह जलकर ख़ाक हो गए। बैंक अधिकारीयों के मुताबिक शार्ट सर्किट से आग लगने की सम्भावना जताई गयी है। फ़िलहाल दमकल अधिकारीयों ने जांच की बात कही है।

यूपी: बीच बाजार माइक लेकर पहुंच गयी पुलिस, फिर किया ऐसा ऐलान कि लग गयी भीड़

अचानक लगी आग

यहां बता दें कि रेलवे प्रशिक्षण कालेज के गेट पर एक्सिस बैंक का एटीएम लगा हुआ है। मंगलवार की रात शॉर्ट सर्किट से एटीएम में आग लग गई। एटीएम में आग जलते हुए कालेज के चौकीदार ने देखा तो इसकी जानकारी काजेल के अधिकारियों को देखा। सूचना पर दमकल व पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकल ने आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक एटीएम पूरी तरह जल चुका था। आग से नगदी और एटीएम की मशीन जल गई है। एक्सिस बैंक के शाखा प्रबंधक ने बताया कि नगदी और मशील जल गई है लेकिन, नगदी कितनी जली है इसका पता जांच के बाद ही चलेगा।

यूपी के इस शहर के बड़े माॅल पर ताला लगाने पहुंची टीम, इसकी वजह जानेंगे तो चौंक जाएंगे

सुरक्षा पर सवाल

वहीँ इस घटना ने एटीएम में गार्ड और आग से बचाव के उपायों की भी पोल खोल दी है। अगर गार्ड होता तो शायद समय रहते इस तरह की घटना नहीं होती।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो