scriptशादी में जा रहे परिवार को बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला, दो बच्चों समेत चार की मौत | four died including two children in an accident | Patrika News
सम्भल

शादी में जा रहे परिवार को बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला, दो बच्चों समेत चार की मौत

मामला असमोली थाना क्षेत्र के जोया मार्ग स्थित मनोटा पुल के पास का है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सम्भलJul 06, 2021 / 04:07 pm

Rahul Chauhan

road-accident_1625479489.jpg
संभल। जनपद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिसमें शादी समारोह में जा रहे बाइक सवारों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे दो मासूम समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दो मासूम समेत चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक मासूम और महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

लखनऊ व आसपास जिलों में शुरू बारिश, मौसम विभाग ने दो दिनों के लिए जारी किया पूर्वानुमान

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह यासीन अपने परिवार के साथ बाइक पर सवार होकर मुरादाबाद के पाकबड़ा स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह सैदनगली-पाकबड़ा मार्ग स्थित गांव हसनगढ़ पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों को मुताबिक हादसा इतना भीषण था कि इसकी आवाज दूर तक सुनाई दी। जिसे सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से भाग गया।
यह भी पढ़ें

धारा 370 को खत्म करना डा. मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि : सीएम योगी

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में अमरोहा के हसनपुर निवासी यासीन (26) पुत्र हसीन, उसकी तीन वर्षीय बेटी अलीशा, छह महीने का बेटा आतिफ, 55 वर्षीय मां की मौत हो गई। जबकि यासीन की पत्नी फूलजहां और ढ़ाई वर्ष की मासूम बेटी अलीना गंभीर रूप से घायल हो गए। थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि दो मासूम समेत चार लोगों की इस घटना में मौत हो गई है। पीड़ित परिवार को सूचना दे दी गई है। परिवार की तरफ से जो तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Sambhal / शादी में जा रहे परिवार को बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला, दो बच्चों समेत चार की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो