scriptयूपी के इस जिले में 400 कुख्याkत बदमाशों ने एसपी के सामने ली ऐसी शपथ कि आपको नहीं होगा यकीन | Four hundred history sheeter take oath for no crime | Patrika News
सम्भल

यूपी के इस जिले में 400 कुख्याkत बदमाशों ने एसपी के सामने ली ऐसी शपथ कि आपको नहीं होगा यकीन

सम्भल में 1279 हिस्ट्रीशीटर हैं जिसमें 111 जेल में हैं।

सम्भलJan 19, 2019 / 11:16 am

jai prakash

moradabad

यूपी के इस जिले में 400 कुख्याkत बदमाशों ने एसपी के सामने ली ऐसी शपथ कि आपको नहीं होगा यकीन

संभल: उत्तर प्रदेश के जिला सम्भल के लिए ये अच्व्छी खबर है। जिले के करीब 400 हिस्ट्रीशीटरों ने एसपी सम्भल के समक्ष अपराध की दुनिया छोड़ने और भविष्य में किसी भी तरह के अपराध में शामिल न होने की शपथ खाई। अपराध छोड़ने और शपथ खाने वाले सभी खुश नजर आए अपने विचार साझा करते हुए कहा कि याब हम भी समाज में सम्मान से रह सकेंगे, एसपी साहब की ये पहल प्रशंशा योग्य है।

युवती ने धर्म बदलकर शादी की तो परिजनों ने युवक को कर लिया अगवा, इसके बाद यह हुआ

इतने हिस्ट्रीशीटर
जिला सम्भल के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के अनुसार सम्भल में 1279 हिस्ट्रीशीटर हैं जिसमें 111 जेल में हैं। अपराध पर अंकुश लगाने की शासन की मंशा देख करीब 400 लोगों ने जरायम की दुनिया छोड़ समाज की मुख्य धारा से जुड़ने की सार्वजनिक रूप से शपथ खाई है। अब ये सभी समाज मे अपने परिवार के साथ सम्मान से रहकर सकेंगे।

अब करेंगे ये काम
पूर्व में अपराध करने वाले अब ये सभी अपने परिवार के साथ रहकर पुलिस का भी सहयोग करते हुए समाज के साथ सम्मान से जीवन जीयेंगे। बड़ी संख्या में उपस्थित हिस्ट्रीशीटर रहे व्यक्तियों ने एसपी सम्भल की मौजूदगी में अपने अनुभव साझा किए। अपराध की दुनियां में रहकर बुजुर्ग हो चुके कुछ लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए सम्भल पुलिस के सहयोग की प्रशंशा करते हुए कहा कि एसपी साहब की ये पहल बहुत अच्छी है और हम भी सम्मान से रहते हुए पुलिस का भी पूरा सहयोग करेंगे।

Home / Sambhal / यूपी के इस जिले में 400 कुख्याkत बदमाशों ने एसपी के सामने ली ऐसी शपथ कि आपको नहीं होगा यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो