scriptSambhal: चार दिन से लापता नौ साल के मासूम की सिर कटी लाश बरामद, दायां हाथ भी गायब | Nine year old boy murder by unknown person head and right hand miss | Patrika News
सम्भल

Sambhal: चार दिन से लापता नौ साल के मासूम की सिर कटी लाश बरामद, दायां हाथ भी गायब

Highlights

चार दिन पहले अचानक हो गया था लापता
शव से सिर और दायां हाथ गायब
पुलिस छानबीन में जुटी

सम्भलDec 10, 2019 / 03:33 pm

jai prakash

sambhal_child_murder.jpg

संभल: जनपद के हयातनगर थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब चार दिन से लापता नौ साल के मासूम की गांव के बाहर सिर कटी लाश बरामद हुई। बच्चे की हत्या की खबर सुनते ही परिवार और पूरे गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव से सिर और दायां हाथ लापता था, जिसके तलाश के साथ ही पुलिस के लिए कातिल और वजह दोनों तलाशना काफी मुश्किल जान पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें Baghpat: Panipat Movie के खिलाफ जाटों ने खोला मोर्चा, सीन नहीं हटाने पर दी आंदोलन की चेतावनी

चार दिन से था लापता

जानकारी के मुताबिक मृतक शिव कुमार के पिता राजकुमार मजदूर हैं तथा किसी तरह दो वक्त की रोटी का इंतजाम कर पाते हैं। ऐसे में पुलिस पुरानी रंजिश के अलावा अन्य बिंदुओं पर भी जांच में जुटी है । मंगलवार की सुबह जब स्थानीय लोग अपने कामकाज के लिए उधर गए तो वहां पर उन्होंने एक बच्चे की लाश देखी जिसका सिर गायब था। दाहिना हाथ भी कटा हुआ था जो मौके पर नहीं मिला। हल्ला मचा और आसपास के गांव में शिनाख्त हुई तो उसकी पहचान शिव कुमार 9 वर्ष पुत्र राजकुमार प्रजापति के रूप में की गई जो 4 दिन पहले अपने घर से अचानक गायब हो गया था और जिसकी गुमशुदगी पिता ने हयातनगर थाने में दर्ज भी कराई थी।

यह भी पढ़ें रेलवे ट्रैक के पास तीन टुकड़ों में मिला Software Engineer का शव, फरवरी में होनी थी शादी

जल्द खुलासे का दावा

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी संभल यमुना प्रसाद ने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है । परिजनों से बात की गई है। रंजिश के बिंदु पर भी हम काम कर रहे हैं। अभी हमारी प्राथमिकता मासूम बच्चे के सिर व दाएं हाथ की बरामदगी को लेकर है। जल्द ही इस घटना के कारणों का पता लगाते हुए हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

 

Home / Sambhal / Sambhal: चार दिन से लापता नौ साल के मासूम की सिर कटी लाश बरामद, दायां हाथ भी गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो