scriptSambhal Crime: झोलाछाप डॉक्टर ने किया ऑपरेशन, जुड़वां बच्चों समेत महिला की मौत, जमकर हुआ हंगामा | Quack doctor performed operation in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal Crime: झोलाछाप डॉक्टर ने किया ऑपरेशन, जुड़वां बच्चों समेत महिला की मौत, जमकर हुआ हंगामा

Sambhal Crime: संभल जिले के थाना बानियाठेर क्षेत्र के कस्बा नरौली में एक झोलाछाप के क्लीनिक पर प्रसव के लिए आई महिला का ऑपरेशन कर दिया गया। इसमें पैदा हुए जुड़वां बच्चों समेत महिला की मौत हो गई।

सम्भलApr 08, 2024 / 06:10 pm

Mohd Danish

quack-doctor-performed-operation-in-sambhal.jpg
Sambhal Crime News: बतादें कि बीते शुक्रवार की रात ग्राम बेहटा साहू निवासी मनोज कुमार की पत्नी को प्रसव पीढ़ा हुई तो गांव की ही आशा जगवती सरकारी अस्पताल ले जाने के बजाय उसे नरौली कस्बा में किसान सेवा सहकारी समिति के निकट स्थित एक झोलाछाप के क्लीनिक पर प्रसव कराने के लिए परिजन के साथ महिला को लेकर पहुंच गई।

शनिवार को झोलाछाप ने नार्मल डिलीवरी न होने की बात कहते हुए उसका ऑपरेशन कर दिया। इसमें उसको जुड़वां बच्चे पैदा हुए जिनकी मृत्यु हो गई। बाद में महिला की भी हालत बिगड़ गई। यह देख झोलाछाप ने उसे मुरादाबाद भेज दिया। रास्ते में ही महिला ने भी दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

रामपुर में बिजली की चिंगारी से 50 बीघा गेहूं जलकर राख, सदमे में किसान


जानकारी होने पर झोलाछाप अपना क्लीनिक बंद कर फरार हो गया। यहां मृतका पक्ष के लोगों ने हंगामा भी किया और इस बारे में आक्रोशित मृतका के पति मनोज द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी के यहां शिकायत की गई। जब सीएमओ के यहां से रात में करीब साढ़े दस बजे जानकारी मिली तो नोडल अधिकारी डा. विश्वास मौके पर पहुंचे और उन्होंने पहले से ही बंद क्लीनिक को सील कर दिया।

Home / Sambhal / Sambhal Crime: झोलाछाप डॉक्टर ने किया ऑपरेशन, जुड़वां बच्चों समेत महिला की मौत, जमकर हुआ हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो