scriptजीजा के साथ मिलकर बेटे ने की मां की हत्या, वजह जान उड़ जाएंगे होश | Son murder his mother with son in law | Patrika News
सम्भल

जीजा के साथ मिलकर बेटे ने की मां की हत्या, वजह जान उड़ जाएंगे होश

बेटे ने जीजा के साथ मिलकर की थी मां की हत्या
बीती 18 अप्रैल को अर्धनग्न हालत में मिली थी लाश
पुलिस जांच में हुआ खुलासा

सम्भलSep 04, 2019 / 09:12 pm

jai prakash

murder.jpg

संभल: लगभग पांच महीने पुराने अधेड़ महिला की हत्या का असमोली पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसमें बेटे ने अपने जीजा के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या की थी। पुलिस के मुताबिक महिला के गांव के अन्य व्यक्तियों से अवैध सम्बन्ध थे। जिसको लेकर बेटा और दामाद कई बार टोक चुके थे। लेकिन महिला नहीं मानी। जिस पर दोनों ने साजिश के तहत महिला की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दो महीने पहले नौकर को निकाल दिया था, अचानक पहुंचा घर और मालकिन के साथ कर दी ये वारदात

जांच में हुआ खुलासा

सीओ के के सरोज ने बताया कि 18 अप्रैल को महिला का अर्धनग्न शव मिला था। जिसमें पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो उसके बेटे और दामाद का हाथ निकला। दोनों ने अपना जुर्म भी क़ुबूल कर लिया है।

प्रेमिका के महंगे शौक पूरे करने के लिए यह शख्स करने लगा ऐसा काम, चारों तरफ हो रही जगहंसाई

ऐसे किया था मर्डर

यहां बता दें कि असमोली निवासी कुसुम की 18 अप्रैल की देर शाम खेत में गेहूं काटकर लौटते समय सरियों से पीटकर हत्या कर दी गई थी। महिला का अर्द्धनग्न शव असमोली थाने से थोड़ी दूरी पर गेहूं के खेत में मिला था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया था और मामले की विवेचना की जा रही थी। पुलिस ने जुटाये गये तथ्यों के आधार पर मृतका के बेटे विपिन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि उसकी मां कुसुम के गांव के ही लोगों से अवैध संबंध थे। कई बार मना करने के बाद भी जब वह नहीं मानी तो विपिन ने मां की हत्या करने की प्लानिंग तैयार की। जिसमें जीजा कपिल के साथ मिलकर हत्या कर दी।

 

 

Home / Sambhal / जीजा के साथ मिलकर बेटे ने की मां की हत्या, वजह जान उड़ जाएंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो