संभल: बेकाबू डंपर ने चार वाहनों को मारी टक्कर, साइकिल सवार छात्रा की मौत, दो घायल

Highlights:

-चंदौसी में बदायूं बाईपास रोड पर बजरपुर से भरा डंपर जा रहा था

-तहसील तिराहे पर अनियंत्रित डंपर ने धान से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी

-डंपर ने चौराहे पर खड़े ई रिक्शा चालक और साइकिल सवार छात्रा को रौंद दिया

By: Rahul Chauhan

Published: 24 Oct 2020, 11:23 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

संभल। जनपद में एक दर्दनाक हादसे हुआ है। जिसमें बेकाबू ट्रक ने चार वाहनों को रौंद दिया। जिससे एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, जबकि मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। दरअसल, मामला चंदौसी में बाईपास रोड तहसील तिराहे का है। जहां तेज गति से आ रहे डंपर ने धान से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली, दो ई-रिक्शा और एक साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार छात्रा की मौत हो गई, जबकि ई-रिक्शा चालक और डंपर चालक घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

वहीं हादसा होने से सड़क पर भारी जाम लग गया। वहीं भीड़ ने आरोपी डंपर चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी आलोक जायसवाल, सीओ अशोक कुमार, इंस्पेक्टर चंदौसी डीके शर्मा, इंस्पेक्टर बनियाठेर विकास सक्सेना, इंस्पेक्टर बहजोई रविंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और भीड़ को समझा-बुझाकर अलग किया। साथ ही करीब ढाई घंटे बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से हटवाया। जिसके बाद जाम हट सका।

जानकारी के अनुसार चंदौसी में बदायूं बाईपास रोड पर बजरपुर से भरा डंपर जा रहा था। जैसे ही वह तहसील तिराहे पर पहुंचा तो अनियंत्रित डंपर ने धान से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। इसके बाद डंपर ने चौराहे पर खड़े ई रिक्शा चालक, तहसील की ओर से आ रही साइकिल सवार छात्रा को रौंद दिया। वहीं पीछे से आ रहा दूसरा ई-रिक्शा ट्रॉली के नीचे आने से क्षतिग्रस्त हो गया। डंपर के नीचे आने से छात्रा रौनक उम्र 16 वर्ष पुत्री हेमराज सिंह निवासी इंदिरा कॉलोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ई रिक्शा चालक गुड्डू और डंपर चालक घायल हो गए।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned