scriptसंभल: बेकाबू डंपर ने चार वाहनों को मारी टक्कर, साइकिल सवार छात्रा की मौत, दो घायल | truck hit 4 vehicles one died and two injured | Patrika News

संभल: बेकाबू डंपर ने चार वाहनों को मारी टक्कर, साइकिल सवार छात्रा की मौत, दो घायल

locationसम्भलPublished: Oct 24, 2020 11:23:47 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-चंदौसी में बदायूं बाईपास रोड पर बजरपुर से भरा डंपर जा रहा था
-तहसील तिराहे पर अनियंत्रित डंपर ने धान से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी
-डंपर ने चौराहे पर खड़े ई रिक्शा चालक और साइकिल सवार छात्रा को रौंद दिया

road-accident_1603513772.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

संभल। जनपद में एक दर्दनाक हादसे हुआ है। जिसमें बेकाबू ट्रक ने चार वाहनों को रौंद दिया। जिससे एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, जबकि मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। दरअसल, मामला चंदौसी में बाईपास रोड तहसील तिराहे का है। जहां तेज गति से आ रहे डंपर ने धान से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली, दो ई-रिक्शा और एक साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार छात्रा की मौत हो गई, जबकि ई-रिक्शा चालक और डंपर चालक घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया है।
वहीं हादसा होने से सड़क पर भारी जाम लग गया। वहीं भीड़ ने आरोपी डंपर चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी आलोक जायसवाल, सीओ अशोक कुमार, इंस्पेक्टर चंदौसी डीके शर्मा, इंस्पेक्टर बनियाठेर विकास सक्सेना, इंस्पेक्टर बहजोई रविंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और भीड़ को समझा-बुझाकर अलग किया। साथ ही करीब ढाई घंटे बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से हटवाया। जिसके बाद जाम हट सका।
जानकारी के अनुसार चंदौसी में बदायूं बाईपास रोड पर बजरपुर से भरा डंपर जा रहा था। जैसे ही वह तहसील तिराहे पर पहुंचा तो अनियंत्रित डंपर ने धान से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। इसके बाद डंपर ने चौराहे पर खड़े ई रिक्शा चालक, तहसील की ओर से आ रही साइकिल सवार छात्रा को रौंद दिया। वहीं पीछे से आ रहा दूसरा ई-रिक्शा ट्रॉली के नीचे आने से क्षतिग्रस्त हो गया। डंपर के नीचे आने से छात्रा रौनक उम्र 16 वर्ष पुत्री हेमराज सिंह निवासी इंदिरा कॉलोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ई रिक्शा चालक गुड्डू और डंपर चालक घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो