scriptआम आदमी पार्टी की कोर कमेटी ने की भगवन्त मान का इस्तीफा रद्य करने की मांग | demand of cancel of bhagwant mann suspension rise | Patrika News
सैनग्रूर

आम आदमी पार्टी की कोर कमेटी ने की भगवन्त मान का इस्तीफा रद्य करने की मांग

बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया है…
 

सैनग्रूरJan 25, 2019 / 07:43 pm

Prateek

file photo

file photo

(चंडीगढ,संगरूर): पंजाब आम आदमी पार्टी की कोर कमेटी ने शुक्रवार को यहां आयोजित बैठक में पार्टी के प्रदेश संयोजक पद से संगरूर के सांसद भगवन्त मान द्वारा दिया गया इस्तीफा रद्द करने की मांग की।

 

कोर कमेटी ने इस सिलसिले में एक प्रस्ताव पारित किया। यह प्रस्ताव पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति को भेजा जाएगा। भगवन्त मान ने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल द्वारा ड्रग माफिया होने का आरोप लगाने के मामले में अपने खिलाफ मानहानि के मुकदमे के मद्येनजर पूर्व अकाली मंत्री विक्रम मजीठिया से माफी मांगने के विरोध में प्रदेश संयोजक पद से इस्तीफा दे दिया था।


बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष हरपाल चीमा ने बताया कि बैठक में भगवन्त मान का इस्तीफा वापस लेने के लिए प्रस्ताव पारित किया गया। इसके अलावा लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर भी मंथन किया गया। उन्होंने बताया कि अभी तक पार्टी का यह रूख कायम है कि उस गठबंधन से दूरी रखी जाए जहां सुखपाल खैहरा भी मौजूद है।

Home / Sangroor / आम आदमी पार्टी की कोर कमेटी ने की भगवन्त मान का इस्तीफा रद्य करने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो