scriptजिस BJP सांसद ने भाजपा विधायक को जूतों से पीटा, उनके पिता हैं राजनाथ सिंह के करीबी, विधायक हैं योगी के खास | bjp mp sharad tripathi father rama pati ram nearest of rajnath singh | Patrika News
संत कबीर नगर

जिस BJP सांसद ने भाजपा विधायक को जूतों से पीटा, उनके पिता हैं राजनाथ सिंह के करीबी, विधायक हैं योगी के खास

इन लोगों का कहना है कि जब तक सांसद को जूतों से पीट नहीं देंगे तब नहीं मानेंगे

संत कबीर नगरMar 06, 2019 / 08:27 pm

Ashish Shukla

up news

जिस BJP सांसद ने भाजपा विधायक को जूतों से पीटा, उनके पिता हैं राजनाथ सिंह के करीबी, विधायक हैं योगी के खास

संत कबीर नगर. बुधवार भाजपा के सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह के बीच मारपीट का मामले ने बड़े विवाद को जन्म दे दिया है। उधर विधायक को जूतों से पीटे जाने के बाद उनके तीन हजार समर्थकों ने डीएम का कार्यालय घेर लिया है। इन लोगों का कहना है कि जब तक सांसद को जूतों से पीट नहीं देंगे तब नहीं मानेंगे।
बतादें कि बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट में कार्ययोजना समिति की बैठक चल रही थी। इसी बैठक में सांसद और भाजपा विधायक के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते विधायक ने सांसद को जूतों से मारने की बात कह दिया। विधायक की बात पूरी नहीं हुई थी कि सांसद ने जूता निकालकर एक के बाद एक जूते विधायक पर बरसाने लगे। उन्हे कुल आठ जूते मारकर सांसद ने सबकों चौंका दिया। विधायक भी तीन थप्पड़ सांसद पर जड़ दिये।
जैसे ही विधायक के लोगों को इस बात की जानकारी मिली तीन हजार से अधिक की संख्या में लोग डीएम आवास घेर लिये और सांसद को मारने के लिए बवाल काट रहे हैं। हालांकि सांसद का कहां है इसकी जानकारी किसी को नहीं मिल पा रही है।
सांसद के पिता हैं राजनाथ सिंह के करीब, विधायक की है योगी से नजदीकी

बतादें कि संतकबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी योगी सरकार में मंत्री और पूर्व यूपी बीजेपी अध्यक्ष रमा पति राम त्रिपाठी के बेटे हैं। शरद के पिता से राजनाथ सिंह के बहुत अच्छे रिश्ते रहे हैं। यही कारण हैं कि उस जमाने के कई नेताओं के पत्ते कट जाने के बाद भी रमापति अब भी सक्रिय राजनीति मे कदम जमाए हुए हैं। वहीं मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल योगी के करीबियों में गिने जाते हैं। अब देखना है कि इस लड़ाई का भाजपा की राजनीति पर वहां कितना असर होता है। हालांकि विधायक के समर्थक किसी भी हाल में मानने को राजी नहीं हैं। उन्होने सांसद को मारने के लिए किसी भी हाल तक जाने का ऐलान किया है।

Home / Sant Kabir Nagar / जिस BJP सांसद ने भाजपा विधायक को जूतों से पीटा, उनके पिता हैं राजनाथ सिंह के करीबी, विधायक हैं योगी के खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो