scriptगोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 की मौत | Gorakhpur Lucknow Highway Accident in Sant Kabir Nagar 4 Killed | Patrika News
संत कबीर नगर

गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 की मौत

यूपी के संत कबीर नगर में गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाइवे 28 पर लुधियाना से आ रही पिकअप ने सड़क के किनारे खड़ी ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, ड्राइवर घायल है। लुधियाना से पिकअप से देवरिया के रूद्रपुर जा रहा था परिवार।

संत कबीर नगरMay 23, 2021 / 06:54 pm

रफतउद्दीन फरीद

sant kabir nagar accident

संत कबीर नगर एक्सिडेंट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

संत कबीर नगर. गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाइवे- 28 पर बरदहिया बाजार के पास रवविार की सुबह तेज रऊतार पिकअप की खड़े ट्रक में टक्कर से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में पिकअप का चालक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा पिकअप चालक को झपकी आ जाने से हुआ। मरने वाले सभी लोग देवरयिा जलिे के रहने वाले थे और पंजाब के लुधियाना से अपने गांव लौट रहे थे।


लुधियाना में रहकर जीविकोपार्जन करने वाला देवरिया जिले के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के मांगा कोडर गांव निवासी संदीप कोरोना कर्फ्यू में काम पूरी तरह से बंद होने के चलते खुद की पिकअप से वापस अपने गांव आ रहे थे। उनके साथ बेटा अमन व अभिमन्यु, पत्नी गुड़िया और सास तारा देवी भी थीं। पिकअप संदीप खुद चला रहा था। रविवार की सुबह वाे लोग एनएच- 28 पर बदरहिया बाजार के पास पहुंचे थे कि अचानक ही पिकअप अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा टकराया।


टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप एक साइड से ट्रक के नीचे फंस गया। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए पिकअप में सवार पत्नी, दोनों बेटे और सास की मौके पर ही मौत हाे गई। जबकि गाड़ी चला रहा संदीप बाल-बाल बच गया, हालांकि वह भी घायल हुआ। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और तत्काल शवों को बाहर निकलवाया गया। घायल संदीप केा इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा गया।


सीओ खलीलाबाद ने बताया कि पुलिस चौकी औद्योगिक अंतर्गत सुबह हुई ट्रक पिकअप की टक्कर में चार की मौत हुई है। ये लोग लुधियाना से रूद्रपुर देवरिया जा रहे थे। वहां किसी प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले संदीप खुद ही पिकअप चला रहा था। मृतकों के घरवालों को सूचना दे दी गई है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।


उधर रूद्रपुर के मागा कोडर गांव में जब इस हादसे की खबर पहुंची तो वहां मातम छा गया। हादसे के बाद परिवार के लोग घटना स्थल के लिये रवाना हो गए। बताया गया कि 26 मई को ब्रह्रमभोज के आयोजन में हिस्सा लेने के लिये सभी लोग गांव आ रहे थे।

Home / Sant Kabir Nagar / गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो