भोजपुरी फिल्म द पावर ऑफ दहशत में जब प्रियंका ने शूट करने से मना कर दिया यह सीन, कहा मैं...

Sarveshwari Mishra

Publish: Nov, 15 2017 11:23:11 (IST)

Sant Kabir Nagar, Uttar Pradesh, India
भोजपुरी फिल्म द पावर ऑफ दहशत में जब प्रियंका ने शूट करने से मना कर दिया यह सीन, कहा मैं...

सत्येंद्र सिंह ने भाई का सपना पूरा करने को रखा एक्टिंग की दुनिया में कदम

 

वाराणसी. भोजपुरी फिल्म "द पावर ऑफ दहशत" एक दिसम्बर को रिलीज होगी। यह फिल्म आजमगढ़ के जाबाज आईपीएस अफसर के जीवन पर आधारित एक रियल स्टोरी है। इस फिल्म में दर्शकों को यूपी के स्टार सत्येंद्र सिंह और हॉट अभिनेत्री प्रियंका पंडित की जोड़ी देखने को मिलेगी।

 

 

प्रियंका ने शूट करने से मना किया था यह सीन
प्रियंका पंडित को इस मूवी में बारिश में भींगते हुए एक सीन शूट करना था। ''ठंड का समय था, हमें रात में बारिश में भीगते हुए सीन शूट करना था। प्रियंका ने शूट करने से मना कर दिया। उसने कहा, 'ऐसे शूट में मैं ऐंठ जाउंगी, शूटिंग कैसे करूंगी। इसपर सभी लोग परेशान हो गए। फिर उसने हिम्मत बांधी और आग की व्यवस्था की, जिसके बाद सीन शूट हुआ।

 


कौन है सत्येंद्र सिंह
सत्येंद्र बनारस के रहने वाले हैं। उन्होंने हरिश्चंद्र महाविद्यालय से ग्रैजुएशन और लॉ किया है। इन्हें द पावर ऑफ दहशत में काम करने का मौका मिला है जो 1 दिसम्बर को रिलीज होगी। फि‍ल्म की स्टोरी दो दशक पहले आजमगढ़ में सफेदपोशों के आतंक पर आधारित रीयल स्टोरी है। जिसको फिल्माने के लिए हम लोगों ने आजमगढ़ को चुना। इस फिल्म में सत्येंद्र सिंह एसएसपी बने हैं, रोल के लिए उन्होंने एक पुलिस अधिकारी के साथ तीन महीने रहकर पुलिस अधिकारियों के तौर-तरीके सीखे। शूटिंग देखने आजमगढ़ के पुलिस अधिकारी भी आया करते थे। एक बार एसएसपी शूटिंग देखने आए और सत्येंद्र को वर्दी में देख कहा, 'अरे यार, असली एसएसपी तो तुम लग रहे हो।'सत्येंद्र के पिता पुलिस डि‍पार्टमेंट से रिटायर हैं।

 

 

2012 में लड़ चुका है पार्षद का चुनाव
2012 में सत्येंद्र सिंह अपने वॉर्ड से पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। जिसमें वह तीसरे नंबर पर रहे। छोटा भाई प्रेम हीरो बनना चाहता था, लेकिन एक एक्सीडेंट में उसकी मौत हो गई। उसके सपने को पूरा करने के लिए सत्येंद्र सिंह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। पहली भोजपुरी फिल्म 'तेरी मेरी आशकी' मिली, जिसमें इंसपेक्टर का रोल मिला। इस फि‍ल्म के लिए उन्हें 50 हजार रुपए मिले। दूसरी भोजपुरी फिल्म 'मुख्तार' है, ये फि‍ल्म जुलाई में रिलीज होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned