scriptभाजपा के जूता कांड वाले सांसद और विधायक समर्थकों ने काटा हंगामा, खूब लगे जिंदाबाद मुर्दाबाद के नारे | joota kand mp mla supporters clash situation in sant kabir nagar | Patrika News
संत कबीर नगर

भाजपा के जूता कांड वाले सांसद और विधायक समर्थकों ने काटा हंगामा, खूब लगे जिंदाबाद मुर्दाबाद के नारे

एक दूसरे का विरोध जता कर फिर विवाद को ताजा कर दिया

संत कबीर नगरApr 13, 2019 / 08:51 pm

Ashish Shukla

up news

भाजपा के जूता कांड वाले सांसद और विधायक समर्थकों ने काटा हंगामा, खूब लगे जिंदाबाद मुर्दाबाद के नारे

संतकबीर नगर. अभी यूपी में भाजपा का सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच जूताकांड का मामला पूरी तरह से शांत नहीं हुआ था कि दोनों नेताओं के समर्थकों ने एक दूसरे का विरोध जता कर फिर विवाद को ताजा कर दिया।
मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के जगतगुरु शंकराचार्य इंटर कालेज में विजय संकल्प साइबर योद्धा सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाडेय को भी आना था। उनके आने से पहले मंच पर स्थानीय नेताओं का संबोधन चल रहा था। तभी अचानक कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने शरद त्रिपाठी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। कार्यकर्ता मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल और खलीलाबाद के विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ़ जय चौबे जिंदाबाद के भी नारे लगाने लगे।
मेंहदावल के बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल और खलीलाबाद के बीजेपी विधायक दिग्विजय नारायण चौबे उर्फ जय चौबे के समर्थकों ने कुर्सियाँ तोड़ डालीं। दोनों के समर्थकों ने सांसद शरद त्रिपाठी और जिलाध्यक्ष सेतवान राय मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। बता दें कि सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच हुआ ‘जूता कांड’ ख़ासा चर्चित रहा था।
ये है दोनों के बीच विवाद

मार्च महीने में जिला मुख्यालय पर जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी। यहीं किसी योजना को लेकर सांसद और विधायक में बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते सांसद ने विधायक को जूतों से पीट दिया। बाद में विधायक और उनके समर्थक धरने पर भी बैठे लेकिन पार्टी ने किसी तरह से दोनों के बीच विवाद को कम कराया था। अब समर्थक फिर जिस तरह से भिड़ रहे हैं उससे दोनों के बीच फिर विवाद गहराने की संभावना दिख रही है।

Home / Sant Kabir Nagar / भाजपा के जूता कांड वाले सांसद और विधायक समर्थकों ने काटा हंगामा, खूब लगे जिंदाबाद मुर्दाबाद के नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो