scriptघर से शौच के लिए निकली किशोरी को गांव में ही बंधक बनाकर 24 दिनों तक… | rape with Girl after kidnapped in up | Patrika News
संत कबीर नगर

घर से शौच के लिए निकली किशोरी को गांव में ही बंधक बनाकर 24 दिनों तक…

पुलिस ने ताला तोड़ा तो इस हालत में मिली किशोरी

संत कबीर नगरApr 13, 2018 / 01:07 pm

Sunil Yadav

घर से शौच के लिए निकली किशोरी को गांव में ही बंधक बनाकर 24 दिनों तक...

घर से शौच के लिए निकली किशोरी को गांव में ही बंधक बनाकर 24 दिनों तक…

संतकबीरनगर. जिले में एक किशोरी के साथ 24 दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। धनघटा क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए बाहर निकली 15 वर्षीय किशोरी को गांव को ही एक युवक ने जबरन अपने घर में बंधक बना लिया। आरोपी युवक किशोरी को बंधक बनाने के बाद, 24 दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के परिजनों को जब किशोरी के गांव में ही बंधक बनाए जाने की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद किशोरी को मुक्त कराया गया।
पीड़ित किशोरी की मां ने बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी 18 मार्च की रात तकरीबन 8 बजे गांव से बाहर शौच के लिए निकली थी। कई घंटे गुजरने के बाद जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला।इस बीच बुधवार की शाम को तकरीबन 3 बजे परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी को गांव के ही एक युवक ने अपने घर में कैद कर रखा है। इसके बाद परिजनों ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलने पर जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो घर पर ताला लगा हुआ था और आरोपी कही बाहर गया था।

आरोपी के घर पर ताला लगा होने के चलते पुलिस ने जब गांव वालों के सामने घर का ताला तोड़कर तलाशी ली, तब एक कमरे में किशोरी बिलखती हुई मिली। किशोरी के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी ने बताया कि आरोपित युवक शराब के नशे में उसके साथ रोज दुष्कर्म करता था। किशोरी के परिजनों का कहना है कि आरोपित की बहन भी इस मामले में उसका सहयोग कर रही थी। पीड़िता की मां ने गुरुवार को थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तो वही पुलिस पूरे घटनाक्रम की एक-एक कड़ी को जोड़ते हुए मामले की जांच कर रही है।

Home / Sant Kabir Nagar / घर से शौच के लिए निकली किशोरी को गांव में ही बंधक बनाकर 24 दिनों तक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो