scriptएटीएम कार्ड बदलकर बदमाशों ने निकाले 17 हजार रुपए, मदद के बहाने छात्रा को बनाया निशाना | 17 thousand rupees withdrawn by changing ATM card in satna | Patrika News
सतना

एटीएम कार्ड बदलकर बदमाशों ने निकाले 17 हजार रुपए, मदद के बहाने छात्रा को बनाया निशाना

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला: त्योहार पर शहर में सक्रिय गिरोह

सतनाOct 16, 2019 / 12:54 pm

suresh mishra

17 thousand rupees withdrawn by changing ATM card in satna

17 thousand rupees withdrawn by changing ATM card in satna

सतना/ त्योहार शुरू होते ही शहर में एक दफा फिर बदमाशों का गिरोह सक्रिय हो गया है। गिरोह के सदस्यों ने मंगलवार की दोपहर एक छात्रा को झांसा देते हुए उसका एटीएम कार्ड बदला और खाते से 17 हजार रुपए निकाल लिए। मोबाइल पर मैसेज आते ही छात्रा ने अपने परिजनों को बताते हुए पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास इलाके में छानबीन करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिल सका।
धवारी की रहने वाली छात्रा शालिनी मिश्रा पुत्री डीके मिश्रा दोपहर में बाजार के काम से अपने एटीएम कार्ड से रुपए निकालने स्टेशन रोड स्थित एसबीआई के एटीएम बूथ में गई। वहां वह घटना का शिकार हो गई। शालिनी ने पुलिस को बताया कि जब वह कार्ड मशीन में डालकर ट्रांजेक्शन कर रही थी तभी दो युवक और एक महिला बूथ में आ गए। उन्होंने एटीएम में रुपए नहीं होने की बात कही और बहाने से मदद करने लगे।
बैलेंस इन्क्वॉयरी करने को कहा
इस दौरान बदमाशों ने बैलेंस इन्क्वारी करने को कहा और ऐसा करते समय पासवर्ड भी देख लिया। इसके बाद बदमाशी करते हुए शालिनी का कार्ड बदलकर उसे दूसरा कार्ड थमा दिया और बदमाश रफूचक्कर हो गए। इसके कुछ देर बाद ही शालिनी के कार्ड का इस्तेमाल कर बदमाशों ने दूसरे एटीएम से 17 हजार रुपए निकाल लिए। रकम निकासी का मैसेज आने पर शालिनी को इसका पता चल सका। छात्रा की शिकायत को पुलिस ने जांच के दायरे में रखा है।

Home / Satna / एटीएम कार्ड बदलकर बदमाशों ने निकाले 17 हजार रुपए, मदद के बहाने छात्रा को बनाया निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो