scriptमध्य प्रदेश विद्युत टीम के लिए रीवा डिवीजन के चार खिलाड़ी चयनित | 4 players of Rewa division selected for Madhya Pradesh Vidyut team | Patrika News
सतना

मध्य प्रदेश विद्युत टीम के लिए रीवा डिवीजन के चार खिलाड़ी चयनित

– प्रदेश स्तरीय कैंप में भाग लेने के बाद अंतर राज्यीय टीम के खिलाफ खेलेंगे मैच- रीवा डिवीजन से पहली बार चार खिलाडिय़ों के चयन पर अधिकारियों ने दी बधाई- चयनित चारों खिलाड़ी सतना वृत में है पदस्थ

सतनाFeb 12, 2020 / 05:52 pm

suresh mishra

4 players of Rewa division selected for Madhya Pradesh Vidyut team

4 players of Rewa division selected for Madhya Pradesh Vidyut team

सतना. मध्यप्रदेश विद्युत विभाग टीम के लिए रीवा डिवीजन के चार खिलाडिय़ों का चयन हुआ है। चयनित सभी खिलाड़ी प्रदेश स्तरीय कैंप में भाग लेने के बाद अंतर राज्यीय टीमों के खिलाफ मैच खेेलेंगे। ये शहर और रीवा डिवीजन के लिए गौरव की बात है कि पहली बार एक साथ चार खिलाड़ी प्रदेश की टीम का हिस्सा है। बता दें कि अभी हाल ही में विद्युत विभाग द्वारा रीवा डिवीजन की क्रिकेट प्रतियोगिता सतना के धवारी स्टेडियम में आयोजित हुई थी।
जहां केन्द्रीय ऑब्जर्वर सुबोध थांडे ने विद्युत विभाग की प्रदेश स्तरीय टीम गठन करने की बात कही थी। प्रदेश के सभी डिवीजनों में चल रही प्रतियोगिताओं के परिणाम आने के बाद मध्य प्रदेश टीम की घोषणा की। एमपी की टीम के लिए रीवा डिवीजन अंतर्गत सतना वृत के चार खिलाड़ी ब्रिजेन्द्र त्रिवेदी (कप्तान), अजय दुबे, मनोज कोगे और हाकिम सिंह के नामों की घोषणा की है।
तीन आलराउंडर और एक बालर है शामिल
अजय दुबे ने बताया कि चयनित खिलाडिय़ों में तीन आल राउंडर है। जबकि हाकिम सिंह बालर है। जिनको 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। चारों खिलाडिय़ों के चयन पर संभाग के आला-अधिकारियों ने प्रसन्नता जाहिर की है। अधीक्षण अभियंता और प्रतियोगिता के अध्यक्ष जीके द्विवेदी ने चयनित खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी है। कहा है कि जिन्होंने भी प्रतियोगिता में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग प्रदान किया है, उन सभी को तहेदिल से धन्यवाद प्रेषित करते हुए आगे भी सहयोग मिलते रहने की उम्मीद करते है। एमपी टीम में चयन होने पर प्रसन्नता जाहिर करने वालो में कार्यपालन अभियंता राज पाण्डेय, एसके गुप्ता, आरके चंदेल, आरएस सिंगरौल, वीके उपाध्याय, ज्ञानेन्द्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, अनुभाग अधिकारी आरके चौबे, विनीत पांडेय, बीआर मिश्रा, सुदीप यादव, अफसर हाशमी, मणिराज विश्वकर्मा, डीआर सिंह, राकेश मिश्रा आदि शामिल है।

Home / Satna / मध्य प्रदेश विद्युत टीम के लिए रीवा डिवीजन के चार खिलाड़ी चयनित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो