scriptलहंगे पर विवाह के हर पल की तस्वीर | A picture of every moment of marriage on Lehnga | Patrika News

लहंगे पर विवाह के हर पल की तस्वीर

locationसतनाPublished: May 19, 2019 01:25:38 pm

Submitted by:

Jyoti Gupta

शगुन से लेकर विदाई तक को शामिल करने का प्रयास

A picture of every moment of marriage on Lehnga

A picture of every moment of marriage on Lehnga

सतना. समर वेडिंग का शहरवासी जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। हर दिन होने वाली वेडिंग में कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। कभी ब्राइडल गाड़ी से स्टेज तक पहुंच जाती है, तो कभी ड्रोन से वरमाला ग्रूम और ब्राइडल तक पहुंचाया जा रहा है। इस बार की वेडिंग में ब्राइडल का लहंगा लोगों के बीच में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। क्योंकि डिजाइनर लहंगों में अब विवाह के हर पल की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। एेसे एेसे पैचवर्क लगाए जाए जा रहे, जिससे लहंगे में ही शगुन से लेकर विदाई तक की कहानी देखी जा सकती है।
सभी को पसंद आ रहा यह ट्रेंड
शहर की लड़कियां अपनी वेडिंग के लिए हमेशा उत्साहित रहती हैं। एेसे में जब उन्हें लहंगे में इस तरह का नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है तो वह इसे लेने से नहीं चूक रहीं। वे मार्केट में जाकर खुद ही इस तरह के लहंगों की डिमांड कर रही हैं। उनका कहना है कि लहंगे पर वेडिंग की हर रस्म को इस तरह से प्रजेंट करना लहंगे को खास बना देता है और सबकी नजर लहंगे की इस तरह की डिजाइन पर ही टिकी रहती है।

बाजारों में उपलब्ध

शहर के बाजारों में इस तरह के लहंगे की बराबर मांग बनी हुई है। शॉप ओनर राजीव जैन कहते हैं कि उनके यहां आ रहे लहंगे में डोली, बरात, हाथी घोड़ा पालकी, वरमाला, रोती हुई दुल्हन, शादी की फेरे वाले डिजाइन के लहंगा ब्राइडल को उपलब्ध कराया जा रहा है। इस नए ट्रेंड को शहर के लोग तेजी से अपना रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो