scriptनदी में छलांग लगाते ही डूब गया युवक | A young man drowned as soon as he jumped in the river | Patrika News
सतना

नदी में छलांग लगाते ही डूब गया युवक

युवक के साथियों से सीएसप ने की पूछताछ, जिगनहट रपटा में तलाश करते रहे पुलिसकर्मी

सतनाAug 04, 2020 / 11:54 pm

Dhirendra Gupta

A young man drowned as soon as he jumped in the river

A young man drowned as soon as he jumped in the river

सतना. ननिहाल आया एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ मंगलवार की दोपहर जिगनहट रपटा में नहाने चला गया। जब उसने नदी में छलांग लगाई तो गहराई में समा गया। उसके साथ निकलने का इंतजार करते रहे लेकिन जब काफी देर तक युवक बाहर नहीं आया तो शोर करते हुए तलाश शुरू कर दी। खबर पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो तलाश तेज की गई।
पता चला है कि मैहर के धतूरा गांव में रहने वाला विक्रम चौधरी पुत्र रामसिया चौधरी (22) यहां जवाहर में अपने ननिहाल आया था। दोपहर करीब ३ बजे विक्रम मोहल्ले के ही किृष चौधरी और सूरज साकेत के साथ जिगनहट रपटा चला गया। जहां विक्रम ने नहाने के लिए नदी में छलांग लगाई तो वह गहराई में डूब गया। शोर होने पर सूचना पुलिस तक पहुंची तो पहले डायल 100 ने जाकर खबर ली। इसके बाद सीएसपी विजय प्रताप सिंह थाना सिटी कोतवाली के बल के साथ पहुंचे। जहां विक्रम के साथियों से पूछताछ के बाद गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है। अंधेरा होने तक युवक को बरामद नहीं किया जा सका था।
रेस्क्यू में जुटे अफसर
जिगनहट रपटा में युवक के डूब जाने की खबर पाते ही एसडीइआरएफ सतना की टीम मौके पर पहुंची। प्लाटून कमांडर व टीम प्रभारी पुष्पेन्द्र पाण्डेय ने अपनी टीम की मदद से रेस्क्यू शुरू किया है। अंधेरा होने पर सर्च लाइट की मदद ली गई है। युवक के परिजन भी गांव से घटना स्थल पर पहुंच गए थे।

Home / Satna / नदी में छलांग लगाते ही डूब गया युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो