अभिषेक सिंह की पत्नी का मोबाइल खोलेगा मौत का राज, प्रेम संबंध थे या कुछ और सब हो जाएगा..

अभिषेक सिंह की पत्नी का मोबाइल खोलेगा मौत का राज, प्रेम संबंध थे या कुछ और सब हो जाएगा..
Abhishek Singh death case: Wife mobile will open the secret of death

Suresh Kumar Mishra | Publish: Jun, 24 2019 01:55:46 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

आजाक जिला संयोजक हत्याकांड: मर्डर मिस्ट्री जानने अभिषेक की पत्नी का मोबाइल जब्त, मुख्य आरोपी ने घर से बरामद कराया मोबाइल फोन

सतना। आजाक जिला संयोजक अभिषेक सिंह की हत्या में उसकी इंजीनियर पत्नी अनामिका सिंह की भूमिका पहले दिन से ही संदेह के दायरे में है। मृतक की पत्नी और मुख्य आरोपी के बीच संबंधों को जानने के लिए पुलिस ने अनामिका का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

दूसरी ओर पुलिस रिमांड पर आरोपी प्रदीप सिंह से पूछताछ के बाद रविवार को पुलिस उसे रीवा लेकर गई। जहां प्रदीप ने अपने घर से एक मोबाइल फोन पुलिस को बरामद कराया है। जबकि वारदात के वक्त उपयोग करने वाले मोबाइल का सुराग पुलिस अब तक नहीं लगा सकी है।

डीएनए और वाइस जांच होगी

मेडिकोलीगल साक्ष्य जुटाने के लिए पुलिस को डीएनए और वाइस जांच के लिए मुख्य आरोपी प्रदीप सिंह का नमूना लेना है। यह प्रक्रिया अब सोमवार को ही हो सकेगी। 24 जून को ही आरोपी का रिमांड पूरा होना है। अपनी कार्रवाई के बाद पुलिस उसे अदालत में पेश कर देगी। कयास लगाए जा रहे कि पुलिस अब फिर से रिमांड बढ़ाने पर जोर दे सकती है।

बयान दर्ज कर रही पुलिस
आरोपी प्रदीप सिंह ने घटना के बारे में जो साक्ष्य बरामद कराए हैं उनकी पुष्टि की जा रही है। पहले मिल चुके तथ्यों पर पुलिस संबंधित व्यक्तियों के बयान लेकर केस डायरी मजबूत करने का प्रयास कर रही है। इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शुरुआती दौर में ही पुलिस ने वारदात से जुड़े अहम साक्ष्य की घटना स्थल से अनदेखी की है। इन्हीं में एक तथ्य यह भी है कि एक दफा पकड़ में आने के बाद आरोपी प्रदीप को पुलिस ने छोड़ दिया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned