अतिक्रमणकारियों ने रोके निगम के वाहन, कर्मचारियों से की गाली-गलौज

हवाई पट्टी की जमीन हथियाने की तैयारी

सतना. कब्जा कर हवाई पट्टी की जमीन हथियाने में जुटे असामाजिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब वे सरकारी काम में भी अडंग़ा लगाने लगे हैं। शुक्रवार को हवाई पट्टी की जमीन बेचकर उसमें कब्जा करा रहे सोनू दहायत ने हवाई पट्टी से मृत पशु लोड कर गुजर रहे वाहनों को रोककर उनके चालकों के साथ गाली-गलौज की। निगम कर्मचारियों ने बताया कि सोनू वाहनों को कॉलोनी से जाने का विरोध कर रहा था।

उसने न सिर्फ कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज की बल्कि निगम के अधिकारियों को भी धमकाया। आरोपी ने हवाई पट्टी में बसे लोगों को भड़काकर न सिर्फ सरकारी काम में बाधा पहुंचाई, बल्कि कर्मचारियों के साथ मारपीट करने की कोशिश भी की।हवाई पट्टी की जमीन हथियाने की तैयारी मामले की सूचना मिलने पर निगम के अधिकारियों ने दूसरे मार्ग से पशु वाहन रवाना किए। विवाद के बावजूद निगम प्रशासन ने उसके खिलाफ थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।

Sukhendra Mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned