scriptमध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, प्रयागराज से जबलपुर लौट रहे कार सवार 3 की मौत, 6 घायल | Accident in satna, 3 died on spot | Patrika News
सतना

मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, प्रयागराज से जबलपुर लौट रहे कार सवार 3 की मौत, 6 घायल

मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, प्रयागराज से जबलपुर लौट रहे कार सवार 3 की मौत, 6 घायल

सतनाMar 06, 2019 / 04:55 pm

suresh mishra

Accident in satna, 3 died on spot

Accident in satna, 3 died on spot

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में कार सवार तीन श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई है। वहीं 6 से ज्यादा लोग घायल हुए है। भीषड़ हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पीएम कराने की तैयारी की जा रही है। ये हादसा अमरपाटन थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-7 पर हुआ है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम करीब 4 बजे अमरपाटन थाना क्षेत्र के खुटहा गांव के पास कार वाहन की डंपर से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए। पूरी गाड़ी चकनाचूर होकर बराबर हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसा को देखा तो सबके होश उड़ गए। आनन-फानन में डायल 100 सहित थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे शव को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं 6 श्रद्धालुओं को एम्बूलेंस की मदद से संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रीवा भेजा गया है।
प्रयागराज से जा रहे थे जबलुपर
पत्रिका को घायल लोगों ने बताया कि प्रयागराज से सभी श्रद्धालु गंगा स्नान कर एनएच-7 के रास्ते जबलपुर लौट रहे थे। लेकिन अमरपाटन थाना क्षेत्र के खुटहा के पास सब कुछ नष्ट हो गया। पत्रिका को बताया कि डंपर चालक ने कार को इतनी तेजी से टक्कर मारी है कि पूरे वाहन के परखच्चे उड़ गए।

Home / Satna / मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, प्रयागराज से जबलपुर लौट रहे कार सवार 3 की मौत, 6 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो