जन्मदिन की पार्टी में चाकू मारकर हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पांच हजार रुपए का इनाम था घोषित, सिटी कोतवाली पुलिस को मिली सफलता, बरदाडीह मोहल्ला में हुई थी वारदात

By: Dhirendra Gupta

Published: 21 Feb 2021, 11:04 AM IST

सतना. जन्मदिन की पार्टी में चाकू मारकर युवक की हत्या करने वाला फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। शनिवार को सिटी कोतवाली पुलिस ने पांच हजार रुपए के इनामी इस आरोपी की गिरफ्तारी करते हुए उससे पूछताछ की है। वारदात का कारण आरोपी ने बताया कि दोनों के बीच कहासुनी हुई और तभी उसने चाकू मार दिया।
यह है मामला
8 फरवरी को फरियादी सुशील सिंह बघेल पुत्र स्व. सूर्य प्रताप सिंह बघेल (27) निवासी गैस गोदाम के पास मुख्त्यारगंज ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया था कि रात करीब 9 बजे मोहल्ले के गौरव सिंह और रिशाल पाण्डेय ने उनके घर आकर बताया कि मनीष सिंह उर्फ छोटू को चाकू लग गया है। उसे जिला अस्पताल में गोलू सिंह और प्रेम शर्मा ने भर्ती कराया है। सुशील अपनी मां के साथ अस्पताल पहुंचा तो मनीष की मृत्यु हो चुकी थी। अस्पताल में गोलू सिंह सोमवंशी व प्रेम शर्मा से पूछा तो पता चला कि गोलू के घर में उसके बर्थडे की पार्टी चल रही थी। शराब कम पड़ गई थी कुछ लोग लेेने चले गगए। जब रात साढ़े 8 बजे वापस आए तो सिद्धार्थ सिंह परिहार निवासी बरौं घर से भागते दिखा। घर के अंदर गए तो मनीष सिंह खून से लथपथ था।
एसपी ने बनाई थी टीम
घटना के बाद से ही फरार हत्या के आरोपी को तलाशने के लिए पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने नेतृत्व में अलग अलग टीमें बनाई थीं। जिसमें निरीक्षक अर्चना द्विवेदी, उप निरीक्षक केएन मिश्रा, रुपेन्द्र राजपूत, प्रधान आरक्षक रामनिवास बागरी, रावेन्द्र मिश्रा, आरक्षक हरीश मिश्रा, विकास सिंह, सुरेश मिश्रा, सत्यनारायण वर्मा, दिलीप सिंह, मुकेश त्रिपाठी एवं साइबर सेल से उप निरीक्षक अजीत सिंह, प्रधान आरक्षक दीपेश पटेल, आरक्षक संदीप परिहार को शामिल किया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक की ओर से 5000 रुपए का इनाम उद्घोषित किया गया था।
रेलवे स्टेशन में मिला आरोपी
पुलिस टीमें आरोपी के दोस्त, उसके परिवार और रिश्तेदारों से पूछताछ करते हुए हर संीाव स्थान पर दबिश दे रही थी। तभी सूचना मिली कि आरोपी सिद्धार्थ सिंह कैमा रेल्वे स्टेशन में हैं। खबर पाते ही पुलिस टीम ने आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा और उससे पूछताछ के बाद घटना में प्रयुक्त चाकू को मारूती नगर रेल्वे लाइन के पास स्थिति सूखे कुआं के पास से झाडिय़ा से जब्त किया है।

Dhirendra Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned