मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक
aks faishon show

Jyoti Gupta | Publish: May, 11 2019 10:05:54 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

एकेएस विवि के मंच पर फैशन शो 2019 की धूम

सतना. एकेएस विवि के मंच पर फैशन शो 2019 की धूम रही। इसमें विभिन्न संकाय के 25 से ज्यादा छात्र मॉडल्स ने विभिन्न परिधानों का रैंप पर प्रदर्शन किया और शोकेश डिजाइनों की शानदार नुमाइश की। इसमें नन्हें-मुन्हें भी शामिल हुए और चमक दमक पर खूब पोज दिए। डिपार्टमेंट्स ऑफ आटर््स में आयोजित फैशन शो 2019 विभिन्न रंग लिए रहा। फैशन शो के दौरान बताया गया कि फैशन एक बदलाव है, जो हमेशा नये पन का अहसास दिलाता है। यह हर दौर में अपने साथ एक चलन लेकर चलता है जैसा कि कपड़े, हेयर स्टाइल, मेकअप आदि। ये सब पुराने नहीं होते बल्कि बदलाव के साथ-साथ इसमें भी कुछ नए प्रयोग किए जाते हैं। डायरेक्टर चुमन यादव, रेनू देवी शुक्ला और प्रियंका मिश्रा रहीं। स्केच, पैटर्न और नए चल रहे फैशन पर फैशन शो में झलक दिखी। लहंगा, इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेस, रेड गाउन और बच्चों के विविध परिधान इस शो के खास आकर्षण रहे।

डिपार्टमेंट ऑफ फैशन की चुमन यादव ने बताया कि सही सामग्री वस्तु का चुनाव, सही डिजाइनिंग और समय के साथ फैशन में बदलाव, कॉटन, शिफान के वस्त्र फ ार्मल लुक के लिए पहने जाते हैं जो अच्छे भी लगते हैं। डिपार्टमेंट ऑफ फैशन डिजाइनिंग के रैंप वॉक के दौरान डिप्लोमा और बीए फैशन डिजाइनिंग के छात्र छात्राएं मौजूद रहीं। अंत में फैशन शो 2019 के प्रतिभागियों को सर्टिफि केट प्रदान करर उन्हें सम्मानित और प्रोत्साहित किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned