scriptडिप्टी सीसीएम के दौरे पर शौचालयों में मिला गंदगी का अंबार, कहा- अब रोजाना होगी मॉनीटरिंग | Amount of dirt found in the toilet during the visit of Deputy CCM | Patrika News
सतना

डिप्टी सीसीएम के दौरे पर शौचालयों में मिला गंदगी का अंबार, कहा- अब रोजाना होगी मॉनीटरिंग

डिप्टी सीसीएम का दौरा: शौचालयों में मिली गंदगी पर जताई नाराजगी

सतनाJan 11, 2020 / 09:15 pm

suresh mishra

Amount of dirt found in the toilet during the visit of Deputy CCM

Amount of dirt found in the toilet during the visit of Deputy CCM

सतना/ डिप्टी सीसीएम शुक्रवार की सुबह सतना रेलवे स्टेशन पहुंचे। सीसीएम ने प्लेटफार्म क्रमांक एक और दो में यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। इसके अलावा टिकट काउंटर, एटीवीएम, आरक्षण केंद्र, वेटिंग रूम का भी निरीक्षण किया। वेटिंग रूम के शौचालयों में मिली गंदगी पर नाराजगी जताई। अधिकारियों को निरागनी नहीं करने पर आड़े हाथों भी लिया। निर्देश दिए कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, साफ-सफाई के कामकाज की रोजाना मॉनीटरिंग की जाए।
सतना रेलवे स्टेशन का जायजा लेने के बाद डिप्टी सीसीएम रेलवे स्टेशन मैहर पहुंचे। वहां भी प्लेटफार्म, टिकट काउंटर का निरीक्षण किया। इसके बाद नाले के ओवर फ्लो होने से यात्रियों को होने वाली परेशानियों का भी शीघ्र निराकरण करवाने के निर्देश दिए। इस मौके पर स्टेशन प्रबंधक एमआर मीणा ने सीसीएम को बताया कि नगर पालिका द्वारा नाले की नए सिरे से सफाई कराई जा रही है। सीसीएम ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि समस्या का स्थाई निराकरण किया जाए। जिससे स्टेशन आने-जाने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

Home / Satna / डिप्टी सीसीएम के दौरे पर शौचालयों में मिला गंदगी का अंबार, कहा- अब रोजाना होगी मॉनीटरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो