वाहन चेकिंग में पकड़ा गया बाइक चोर

वाहन चेकिंग में पकड़ा गया बाइक चोर

Dheerendra Kumar Gupta | Publish: May, 18 2019 12:23:27 AM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

नागौद थाना पुलिस की कार्रवाही

सतना. नागौद थाना क्षेत्र में वाहनों की जांच करते वक्त एक मोटर साइकिल चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। जिसके कब्जे से चोरी की बाइक जब्त करते हुए शुक्रवार को आरोपी को अदालत में पेश कर दिया गया। जहां से आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर वाहन चोरी के मामलों में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, थाना प्रभारी नागौद निरीक्षक अजय सिंह पवार को मुखबिर से मिली थी कि एक व्यक्ति चोरी की मोटर साइकिल लेकर घूम रहा है। मुखबिर की सूचना की पुष्टि के लिए वाहन चेकिंग लगाई गई। इस बीच जांच के दायरे में आया संदिग्ध पुलिस को देख भागने की कोशिश करने लगा। जिसे घेराबंदी करते हुए पकड़ा गया। उससे गाड़ी के कागजात तलब किए तो वह पेश नहीं कर पाया। कड़ी पूछताछ में युवक ने बताया कि बाइक एमपी 35 एमबी 5843 को सलेहा मोड़ से चोरी किया था। एेसे में चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए आरोपी रोहित लोधी पुत्र हीरालाल लोधी (19) निवासी ग्राम पाकर थाना नागौद को थाना लाकर धारा 41(1) जाफौ एवं 379 आइपीसी का इस्तगासा तैयार किया गया। इसके बाद आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। इस कार्रवाही में टीआइ पंवार के साथ आरक्षक आकाश द्विवेदी, आकाश कुशवाहा, निरंजन मेहरा एवं चालक आरक्षक ध्रुव पाल की अहम भूमिका रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned