scriptनाबालिग सहित चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, 96 हजार का माल जब्त | chori ki vardaat ka khulasa | Patrika News
सतना

नाबालिग सहित चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, 96 हजार का माल जब्त

रामनगर पुलिस की कार्रवाई

सतनाApr 22, 2019 / 04:53 pm

suresh mishra

chori ki vardaat ka khulasa

chori ki vardaat ka khulasa

सतना। रामनगर में गत 17 अप्रेल को हुई चोरी की वारदात का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से करीब 96 हजार का माल भी जब्त किया गया है। आरोपियों ने रामनगर क्षेत्र में एक अन्य चोरी की वारदात को भी स्वीकार किया है।
बताया गया कि श्रीपत साकेत निवासी नादो के घर में 17 अप्रेल की रात चोरी हुई थी। अज्ञात चोरों ने रात के वक्त वारदात को अंजाम दिया था। इसकी रिपोर्ट पुलिस ने 19 अप्रेल को लिखी थी। इसमें फरियादी ने बताया था कि चोरों ने करीब 60 हजार के सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिए हैं।
इसके बाद थाना प्रभारी सतीष मिश्रा ने टीम गठित करते हुए जांच के निर्देश दिए। संदेहियों से पूछताछ करते हुए पुलिस को चोरों के बारे में संकेत मिल गए। इसके बाद पुलिस ने आरोपी सोनू साकेत और गया प्रसाद यादव सहित नाबालिग को गिरफ्तार किया। इन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया है। रामनगर में 17 फरवरी 2019 को हुई अन्य वारदात को भी स्वीकार किया है।
आरोपियों से सामग्री बरामद
आरोपियों के कब्जे से तीन सोने के लॉकेट, एक सोने का झुमका, एक चांदी की संकरी, 4 जोड़ी चांदी की पायल, एक चांदी का चाबी का गुच्छा, छह जोड़ चांदी की ठेलिया, चार चांदी के लॉकेट व अन्य चांदी के गहने बरामद किए गए हैं। उनकी जब्ती बनाई गई है।

Home / Satna / नाबालिग सहित चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, 96 हजार का माल जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो