रॉयल लुक में सिटी वीमन सेलिब्रेट करेंगी करवा चौथ

रॉयल लुक में सिटी वीमन सेलिब्रेट करेंगी करवा चौथ
City women will celebrate Karwa Chauth in Royal Look

Jyoti Gupta | Publish: Oct, 26 2018 10:41:50 PM (IST) | Updated: Oct, 26 2018 10:41:51 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

डार्क और गोल्ड कलर इन वेलवेट लहंगे में महिलाएं दिखेंगी करवा क्वीन

सतना. करवा चौथ को महज एक दिन शेष है। पहली बार उपवास करने वाली हों या फिर जो वर्षों से इस उपवास को रखती हैं, सभी ने करवा चौथ की पूरी तैयारी कर ली है। किसी ने प्री-ब्यूटी ट्रीटमेंट ले लिया है तो कुछ ने आज के लिए प्रीब्यूटी ट्रीटमेंट की बुकिंग कर ली है। इतना ही नहीं मेहंदी, मेकअप सभी की बुकिंग भी की जा चुकी है। पर इस बार शहर की महिलाओं ने रॉयल लुक में करवा चौथ सेलिब्रेट करने की प्लानिंग की है। इसके लिए कुछ ने डिजाइनर लहंगों की बुकिंग कर ली है तो कुछ ने स्पेशली इस दिन के लिए नए लहंगों की खरीदारी भी कर ली है।

डार्क और गोल्ड कलर्स पसंद
फैशन डिजाइनर्स बॉबी ने बताया, इस बार शहर की महिलाएं रॉयल लुक में नजर आने वाली हैं। क्योंकि, उन्होंने इस उपवास के लिए मौसम के लिहाज से डिजाइनर्स की ओर से लांच किए नए कलेक्शन को चुना है। इसमें एेसे लहंगे शामिल हैं , जिसमें डार्क और गोल्ड कलर्स का इस्तेमाल किया गया है। वेलवेट और सिल्क फ्रैबिक लहंगे को महिलाओं ने पसंद किया है।


राजस्थानी अंदाज होगा खास

पुष्पराज कॉलोनी में रहने वाली कल्पना महेश्वरी ने बताया कि उनका यह पहला करवा चौथ है। इसलिए वह बेहद उत्साहित हैं। करवा चौथ पर राजस्थान रंग में रंगी नजर आने वाली हैं। राजस्थानी संस्कृति की पहचान कहा जाने वाला गोटा पट्टी वर्क और मिरर वर्क वाला लहंगा उन्होंने खरीदा है जो बेहद खूबसूरत दिखता है।


फ्लोरल प्रिंट की डिमांड
शॉप ओनर लकी जैन ने बताया कि इस बार कलेक्शन में सारे ब्राइट कलर्स के लहंगे आए हैं। जो सिल्क और वेलवेट फेब्रिक में हैं। महिलाओं ने इस बार कुछ हटकर लहंगों की खरीदारी की है। जरी-जरदोजी की जगह इस बार ब्लू, फि रोजी और पीले रंग का कॉम्बिनेशन प्रिंट को पसंद किया है। महिलाओं की सोच में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। करवा चौथ के लिए स्पेशली फ्लोरल पिं्रट के लहंगों की खरीदारी की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned