scriptCM Shivraj big announcement for Raigaon Before by election | एमपी उपचुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, CM शिवराज पहुंचे सतना, की ये घोषणा | Patrika News

एमपी उपचुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, CM शिवराज पहुंचे सतना, की ये घोषणा

-CM शिवराज ने उपचुनाव वाली विधानसभा क्षेत्र के लिए किया बड़ा ऐलान

सतना

Updated: September 13, 2021 11:07:58 am

सतना. विंध्य क्षेत्र की जनता अरसे से बिजली समस्या से जूझ रही है। मैहर के भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी के नेतृत्व में समूचे विंध्य क्षेत्र में आंदोलन चलाया जा रहा है। सूबे की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी बिजली समस्या को लेकर मोर्चा खोल रखा है। इस बीच रैगांव विधानसभा सीट के होने वाले उपचुनाव से पहले सतना पहुंचे CM शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने रैगांव विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री हाट बाजार बनाने की घोषणा की। साथ ही शिवराजपुर गांव में बिजली उपकेंद्र बनाने का भी ऐलान किया।
सीएम शिवराज सिंह चौहान सतना की सभा में
सीएम शिवराज सिंह चौहान सतना की सभा में
मुख्यमंत्री चौहान ने रैगांव विधानसभा क्षेत्र के स्वर्गीय विधायक जुगल किशोर बागरी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि जुगल जी के सपने को अब वो साकार करेंगे। साथ ही कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र में जो कार्य जुगल किशोर के रहते नहीं हो सका उसे भी पूरा कराएंगे। गरीबों को राशन वितरण के संबंध में मुख्यमंत्री ने कहा कि हर समाज के लोगों को प्रधानमंत्री अन्न योजना के तहत राशन प्रदान किया जा रहा है और इसमें गरीबों का हक है। सीएम ने चेताया कि राशन योजना में गड़बड़ी करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। गड़बड़ी करने वालों को हथकड़ी लगाएंगे।
इस दौरान ग्रामीणों की क्षेत्र में पुल और पुलियों की समस्या को सुनकर मुख्यमंत्री ने सतना कलेक्टर शिवराजपुर गांव की जमकर खिंचाई की और निर्माण अधिकारियों को बुलाकर क्षेत्र में निर्माण की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को 31 मार्च के पहले सभी निर्माण कार्य कराने के कड़े निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि क्षेत्र में प्राइवेट स्कूलों से भी अच्छा एक सरकारी स्कूल होना चाहिए। इसके लिए उन्होंने लगभग 18 करोड़ की योजना की घोषणा की। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में रैगांव विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में ग्रामीण और सतना सांसद, प्रभारी मंत्री सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.