scriptट्रक के नीचे आए बाइक सवार, दो की मौत, फिर जानिए क्या हुआ | Death of two youth in satna road accident | Patrika News
सतना

ट्रक के नीचे आए बाइक सवार, दो की मौत, फिर जानिए क्या हुआ

अमरपाटन व नागौद में हुए हादसे: राष्ट्रीय राजमार्ग में रहे जाम के हालात

सतनाApr 06, 2018 / 11:21 am

suresh mishra

Death of two youth in satna road accident

Death of two youth in satna road accident

सतना। राष्ट्रीय राजमार्ग में गुरुवार को अलग-अलग हुए दो हादसों में ट्रक के नीचे आने से दो युवकों की मौत हो गई। एक घटना एनएच-75 में मढ़ा गांव के पास हुई तो दूसरी एनएच-7 में अमरपाटन कस्बा की है। दोनों घटनाओं के बाद मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं, जबकि घायल एक युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रामनगर मोड़ पर ट्रक की चपेट में आने से मौत

पुलिस के अनुसार, मैहर से अमरपाटन की ओर मोटर साइकिल से जा रहा राहुल सिंह पुत्र राम सरोवर सिंह (22) निवासी सिजहटा थाना उचेहरा कस्बा अमरपाटन में रामनगर मोड़ पर बाइक समेत गिर गया। इसी बीच मैहर की ओर से आ रहे ट्रक यूपी 70 एफटी 4016 की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। दोपहर करीब साढ़े 4 बजे हुई इस दुर्घटना के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को खबर देते हुए दोनों वाहन जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
मढ़ा गांव के पास सुबह 6 बजे घटना

नागौद थाना पुलिस ने बताया कि मढ़ा गांव के पास सुबह करीब साढ़े 6 बजे घटना हुई। जिसमें ट्रक एमपी 16 एच 1709 की चपेट में आए मोटर साइकिल सवार भागीरथ कुशवाहा (35) की मृत्यु हो गई, जबकि उसका साथी अमित सेन गंभीर रूप से घायल हुआ है। अमित का दायां पैर तीन जगह से टूटने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भागीरथ अपने मामा के घर वसुधा जा रहा था। घटना के बाद मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए जांच कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
प्रभावित रहा यातायात
अमरपाटन के रामनगर मोड़ में एक्सीडेंट के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग-7 में जाम के हालात हो गए थे। पुलिस ने ट्रक और बाइक को थाना भेजते हुए करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद यातायात बहाल कराया। इसी तरह मढ़ा गांव के पास भी यातायात बाधित हुआ, लेकिन यहां हालात जल्द ही सामान्य हो गए थे।
भारत बंद को लेकर बुलाया गया अतिरिक्त बल
विगत दो अप्रैल के भारत बंद को देखते हुए सतना जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिये बाहर से अतिरिक्त बल बुलाया गया है। पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार डेढ़ सौ की संख्या में एसएएफ का बल 31 मार्च को बुलाया गया था। इस बल को 3 अप्रैल को वापस चला जाना था। लेकिन जिस तरीके से सोशल मीडिया में पोस्ट चल रही है उसके देखते हुए 10 को भी संभावित बंद की स्थितियों को देखते हुए इसे रोक लिया गया है।
काफी सजगता बरती जा रही है

यह बल धवारी स्थिति मंगल भवन, बिरला कम्युनिटी हाल और स्टेडियम में रुका हुआ है। बताया जा रहा है कि 2 अप्रैल को जिस तरीके से कानून व्यवस्था की स्थिति बनी थी दोबारा ऐसी स्थिति न बनने पाए इसको लेकर इस बार काफी सजगता बरती जा रही है। इसीलिए इस बल को रोक कर रखा गया है।

Home / Satna / ट्रक के नीचे आए बाइक सवार, दो की मौत, फिर जानिए क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो