scriptडेंटल डॉक्टर ने लड़की की हत्या कर क्लीनिक के पास दफनाई लाश, 2 महीने बाद जुर्म का पर्दाफाश | Dental doctor killed the girl and buried the body near the clinic | Patrika News

डेंटल डॉक्टर ने लड़की की हत्या कर क्लीनिक के पास दफनाई लाश, 2 महीने बाद जुर्म का पर्दाफाश

locationसतनाPublished: Feb 20, 2021 07:23:24 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

डॉक्टर ने पहले महिला असिस्टेंट को प्यार के झांसे में फंसाया, शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया फिर कर दी हत्या..

the_end_new.png

,,

सतना. सतना में एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां बीते दो महीने से भी ज्यादा वक्त से लापता एक युवती की लाश पुलिस ने बरामद की है। युवती को मारकर दफन कर दिया गया था और जब पुलिस ने इस पूरे मामले का पर्दाफाश किया तो सभी हैरान रह गए। युवती की हत्या उस डेंटल डॉक्टर ने ही की थी जिसके यहां वो काम करती थी। आरोपी डॉक्टर ने युवती के शव के साथ एक कुत्ते के शव को भी दफनाया था जिससे कि बदबू आने पर भी उसके जुर्म का पर्दाफाश न हो।

 

vibha.png

2 महीने 6 दिन बाद मिली लाश
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सतना शहर के सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले धवारी में कलेक्ट्रेट भवन के पास बनी दुकानों के पास से एक युवती का शव खोदकर बरामद किया गया है। शव मल्लाहन टोला धवारी की ही रहने वाली 24 साल की युवती विभा केवट का है। विभा एलएलबी की छात्रा थी और धवारी में ही क्लिनिक चलाने वाले डेंटिस्ट डॉ. आशुतोष त्रिपाठी के क्लीनिक पर बतौर असिस्टेंट काम करती थी। विभा 14 दिसंबर से लापता थी। विभा के लापता होने के बाद उसके माता-पिता ने डेन्टिस्ट से उसके बारे में पूछा था तो उसने उनसे कहा था कि विभा तुम लोगों से नाराज है और अलग कमरा लेकर रहने लगी है। बेटी के अलग रहने की बात पता चलने के बाद माता-पिता ने शहर में कई जगह उसकी तलाश की लेकिन बेटी विभा का कहीं पता नहीं चला। हफ्तों तक बेटी की तलाश करने के बाद थक चुके माता-पिता ने 1 फरवरी को पुलिस में विभा के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zfmjm

कॉल डिटेल ने खोला डेंटिस्ट के जुर्म का राज
विभा के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जब विभा के कॉल डिटेल खंगाले तो विभा के मोबाइल से अंतिम कॉल डेंटिस्ट डॉ आशुतोष त्रिपाठी के ही मोबाइल पर पाई गई। संदेह पर पुलिस ने डेंटिस्ट को हिरासत में लिया तो पता चला जो सच निकलकर सामने आया वो हैरान कर देने वाला था। आरोपी डॉ. आशुतोष ने पुलिस को बताया कि उसने 14 दिसंबर को ही विभा की हत्या कर दी थी। सख्ती से हुई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने विभा की हत्या करने के बाद शव को क्लिनिक और सुलभ शौचालय के बाजू में खाली पड़ी जमीन में गड्ढा खुदवाकर दफन कर दिया था। शनिवार को सीएसपी विजय प्रताप सिंह और टीआई कोतवाली अर्चना द्विवेदी भारी फोर्स के साथ उसके क्लिनिक पहुंचे और क्लीनिक के पास दफन शव को बरामद किया।

 

 

the_end.png

प्यार के जाल में फंसाया, कुत्ते के साथ दफनाया
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी डेंटिस्ट ने अपनी असिस्टेंट की हत्या उसके ही दुपट्टे से गला घोंट कर की थी। आरोपी ने विभा की हत्या 14 दिसंबर को ही कर दी थी। लाश को ठिकाने लगाने उसने अपने क्लिनिक के बगल में गड्ढा खुदवाया और फिर एक मरे हुए कुत्ते का भी इंतजाम किया। युवती का शव दफन करने के बाद उसी गड्ढे में उसने कुत्ते को भी दफनाया ताकि दुर्गंध आने पर अगर कोई देखने पहुंचे तो उसे गड्ढे में युवती का शव होने का संदेह ही न हो। साथ ही ये भी पता चला है कि विभा को नौकरी में रखने के बाद से ही आरोपी डॉक्टर उसे प्यार का झांसा देने लगा था और शारीरिक शोषण करता था। कुछ दिनों बाद जब विभा ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरु किया तो डॉक्टर ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या कर दी और शव को दफन कर दिया।

देखें वीडियो- 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zfmjm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो