scriptकर्नाटक के बाद भाजपा के लिए एक और बुरी खबर.. मध्यप्रदेश में पूर्व विधायक गिरफ्तार .. जानिए क्या है मामला | EX BJP MLA of Gunnor Panna Gorelal Ahirwar arrested in HIT and RUN | Patrika News
सतना

कर्नाटक के बाद भाजपा के लिए एक और बुरी खबर.. मध्यप्रदेश में पूर्व विधायक गिरफ्तार .. जानिए क्या है मामला

हादसों में घायलों में से एक की मौत के बाद जागा पुलिस महकमा

सतनाMay 19, 2018 / 07:51 pm

suresh mishra

EX BJP MLA of Gunnor Panna Gorelal Ahirwar arrested in HIT and RUN

EX BJP MLA of Gunnor Panna Gorelal Ahirwar arrested in HIT and RUN

पन्ना। मध्यप्रदेश की पन्ना पुलिस ने हिट एण्ड रन के एक मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक को हिरासत में लिया है। बताया गया कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा के पूर्व विधायक ने अपनी कार से एक ही दिन में दो सड़क हादसों को अंजाम दिया। हादसे दर हादसे करते गए फिर भी सत्ताधारी दल के पूर्व विधायक की मानवता नहीं जागी। दुर्घटना में एक घायल की मौत होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी पूर्व विधायक को वाहन सहित दबोच लिया गया है। अमानगंज पुलिस ने घायलों की मेडिकल रिपोर्ट लेने के लिए कटनी व सतना जिला अस्पताल कुछ पुलिस जवानों को भेजा है। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के उपरान्त अन्य धाराएं बढऩे की संभावना है।
ये है मामला
जानकारी के अनुसार 12 मई को तकरीबन सुबह के 10 बजे एक कार गुनौर से अमानगंज की ओर आ रही थी। तभी अचानक घटारी के पास आम रोड पर कार अनियंत्रित होकर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक में सवार इन्द्रभान सिंह पिता करण निवासी गौरा एवं पीछे बैठे सुरेश पडरहा उर्फ हक्कू पिता जागेश्वर पडरहा (60) निवासी सिगौंरा थाना अमानगंज घायल हो गए थे। वहीं दूसरी ओर एक्सीडेंट करके भागती हुई कार अमानगंज में एक दूसरी बाइक को टक्कर मार दी थी। जिसमें महेवा निवासी नन्दकिशोर कोरी पिता रमेश कोरी अपनी मां को बाइक में बैठाकर महेवा की ओर जा रहे थे। एक्सीडेंट होने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए।
विधायक ने नहीं रोकी कार
हादसे के वक्त कार चला रहे पूर्व विधायक ने कहीं भी गाड़ी नहीं रोकी और मदद करने की बजाय वहां से भाग खड़े हुए। दोनों ही जगह घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। घायलों को डायल 100 की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए अमानगंज लाया गया। मौजूद लोगों ने बताया कि यह गाड़ी पूर्व विधायक गुनौर गोरेलाल अहिरवार की है। जिसका नंबर एमपी 35 सीए 0491 है। वाहन पूर्व विधायक स्वंय चला रहे थे। पुलिस ने घायलों की गंभीर अवस्था देखते हुए थाना प्रभारी अमानगंज राकेश तिवारी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों इस घटना से अवगत कराया एवं दिशा निर्देश प्राप्त कर दोनों ही घटनाओं पर अपराध दायर कर दिया।
एक पीड़ित की मौत
घटारी के पास हुई घटना में बाइक चलाने वाले इन्द्रभान सिंह पिता करण सिंह निवासी गौरा के पैर में बड़ा फैक्चर होने की वजह से जिला अस्पताल पन्ना में भर्ती रहकर अपना इलाज करा रहे है। वहीं पीछे बैठे सुरेश पडरहा पिता जागेश्वर पडरहा कोकटनी को रेफर किया गया था। जहां 17 मई को उनकी मृत्यू हो गई। उक्त घटना में थाना अमानगंज में धारा 279, 337 भादवि एवं 184 मोटर व्हीकल एक्ट का कायम किया गया था। जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु उपरान्त धारा 304 भादवि की बढ़ाई जा रही है। दूसरे हादसे जो कि अमानगंज पानी की टंकी के पास हुआ था उसमें घायल नन्दकिशोंर कोरी एवं उनकी मां का इलाज अमानगंज के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से ही चल रहा है। जिसमें अपराध धारा 279, 337 भादवि एवं 184 मोटर व्हीकल एक्ट का कायम किया गया था।
फरार था विधायक
उक्त दोनों घटना कारित करने के बाद फरार आरोपी पूर्व विधायक की तलाश में पुलिस ने कई जगह पर जाकर दबिश दी। 18 मई को मुखबिर से सूचना मिली कि गोरेलाल अपनी कार नंबर एमपी 35 सीए 0491 लेकर झरकुआ के पास खड़ा है। वह कहीं बाहर जाने की फिराक में हंै। पुलिस ने सूचना मिलते ही देर न करते हुए थाना प्रभारी अमानगंज मय थाना बल के साथ झरकुआ पहुचें। जहां पूर्व विधायक गोरेलाल को वाहन के साथ गिरफ्तार कर थाने लाए।
बिना बीमा के फर्राटे मार रहे थे नेता जी
गाड़ी के कागजात चेक किए गए तो गाड़ी का बीमा समाप्त हो चुका था। इस वजह से उनके ऊपर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 146,196 के तहत भी कार्रवाई की गई। आरोपी गोरेलाल अहिरवार को थाना अमानगंज में कायम दोनों ही अपराध में गिरफ्तार है। अभी घायलों की मेडिकल रिर्पोट आना शेष है। अमानगंज थाना प्रभारी ने घायलों की मेडिकल रिपोर्ट लेने के लिए कटनी व सतना कुछ पुलिस जवानों को भेजा है। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के उपरान्त अन्य धाराएं बढऩे की संभावना है।

Home / Satna / कर्नाटक के बाद भाजपा के लिए एक और बुरी खबर.. मध्यप्रदेश में पूर्व विधायक गिरफ्तार .. जानिए क्या है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो