scriptशादी से ठीक पहले इसलिए छोड़ दिया था घर, युवती ने पुलिस के सामने बयां किया सच | girl left home before the wedding in satna | Patrika News
सतना

शादी से ठीक पहले इसलिए छोड़ दिया था घर, युवती ने पुलिस के सामने बयां किया सच

नौकरी की तलाश में घर से निकली थी और चंडीगढ़ जाने की तैयारी में थी।

सतनाJun 14, 2019 / 02:33 am

Sonelal kushwaha

girl-left-home-before-the-wedding-in-satna

girl-left-home-before-the-wedding-in-satna

सतना. हाथ पीले होने से पहले नौकरी की तलाश में एक युवती घर छोड़कर चली गई। वह अपने साथ शादी के लिए बनाए गहने और मोटी रकम भी घर से ले गई थी। युवती के गायब होने पर जब उसके परिजनों ने पुलिस को खबर दी तो पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। इस बीच युवती को सतना रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया। जो गहने और रुपए युवती अपने साथ घर से लेकर गई थी वह भी जब्त किया गया है। गुरुवार को युवती को अदालत में पेश करते हुए परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
20 तोला के गहने
कोठी थाना पुलिस ने इस कार्रवाई के बाद बताया कि क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने सूचना दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी घर से करीब २० तोला सोने चांदी के गहनों के साथ ६० हजार रुपए नकद लेकर कहीं चली गई है। जब युवती की तलाश करते हुए पुलिस उस तक पहुंची तो युवती से पूछताछ शुरू हुई।
चंडीगढ़ जाने की तैयारी
युवती ने पुलिस को बताया कि वह नौकरी की तलाश में घर से निकली थी और चंडीगढ़ जाने की तैयारी में थी। युवती के अदालत में बयान कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द किया गया है। इसके साथ ही युवती से बरामद गहने और नकदी की सुपुर्दगी भी की गई।

Home / Satna / शादी से ठीक पहले इसलिए छोड़ दिया था घर, युवती ने पुलिस के सामने बयां किया सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो