न्यू ईयर पर ग्लैमरस लुक में दिखेंगी गर्ल्स

न्यू ईयर  पर ग्लैमरस लुक में दिखेंगी गर्ल्स
girls look glamorous on new year party

Jyoti Gupta | Publish: Dec, 28 2018 08:41:27 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

लेटेस्ट फैशनेबल, स्टाइलिश, डिजाइनर आउटफि ट आ रही पसंद

सतना. पार्टियों का दौर शुरू हो गया है। हर कोई पार्टी में ग्लैमरस लुक की चाहत होती है। इस बार भी गर्ल्स ने न्यूईयर के लिए खास तैयारियां की है। क्रिसमस पार्टी में जहां एक ओर गर्ल्स ने रेड और ब्लैक थीम पर ड्रेस पहनी तो वहीं दूसरी ओर न्यू ईयर पर ब्राइटनेस का जलवा देखने को मिलेगा । न्यूईयर पर वेस्टर्न वियर का क्रेज देखने को मिल रहा है। फैशन में इन दिनों शार्ट वेस्टर्न ड्रेस के साथ इवनिंग गाउन, सीक्विन स्कर्ट, जैकेट, ट्राउजर, फं की लुक वाली ड्रेसेस की डिमांड ज्यादा है। पार्टी के लिए सबसे ज्यादा सीक्विल फैब्रिक को पसंद किया जा रहा है। इवनिंग गाउन में टपेटा सिल्क के डार्क और लाइट दोनों ही शेड्स गल्र्स की पसंद में शामिल है।

नई इनोवेशन के साथ तैयार इवनिंग गाउन

आमतौर पर इवनिंग गाउन देखने में जितनी सिंपल होती है, वह पहनने में उतनी ही अच्छी लगती है । फैशन डिजाइन ड्रेस एक्सपर्ट सीमा खिलवानी ने बताया कि इन दिनों न्यूईयर के लिए इविनिंग गाउन में ही सबसे ज्यादा प्रयोग किए जा रहे हैं। उन पर बैकलेस डिजाइन कर रहे हैं ताकि गल्र्स और ड्रेस दोनों की खूबसूरती बढ़ सके। बैकलेस गाउन पार्टी में पहनने पर लोगों की निगाहें उसी पर टिकी रह जाएंगी । इन दिनों इवनिंग गाउन गल्र्स के साथ ही ब्राइडल भी पसंद कर रही है। न्यूईयर पर न्यू ब्राइडल और गल्र्स देखते ही बनेंगी।

इंग्लिश कलर का ट्रेंड

न्यूईयर के लिए इस बार इंग्लिश कलर या यानी ब्राइट शेड्स मार्केट पर छाए हुए हैं । वाइन कलर, ग्रे शेड, क्रीम, ऑफ वाइट, लाइट पिंक, ऑरेंज, येलो शेड्स पर शॉर्ट ड्रेस, इवनिंग गाउन यंगस्टर्स को खूब पसंद आ रही है। इन शोवर कलर के ड्रेस अपने आप में ही बेहद खास है जो कि पार्टी में एक अलग लुक देकर लोगों को स्पेशल फ ील कराएंगी। यह ड्रेसेस है खास फ्लोर लेंथ गाउन अप एंड डाउन गाउन शॉर्ट सीक्विन ड्रेस पैंट एंड क्रॉप टॉप जींस के साथ लेदर जैकेट जींस के साथ पोचू

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned