scriptट्रेन में सवार होन से पहले चोरी हो गया सोने का हार | Gold necklace was stolen before boarding the train | Patrika News
सतना

ट्रेन में सवार होन से पहले चोरी हो गया सोने का हार

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म में हुई वारदात, पीडि़त दम्पति ने जीआरपी में दर्ज कराई रिपोर्ट

सतनाDec 07, 2019 / 12:28 pm

Dhirendra Gupta

Gold necklace was stolen before boarding the train

Gold necklace was stolen before boarding the train

सतना. ऑटो में सवार होकर रेलवे स्टेशन पहुंची महिला के पर्स से सोने का हार चोरी हो गया। यह तब हुआ जब शुक्रवार की शाम महिला प्लेटफार्म से ट्रेन में सवार होने जा रही थी। भनक लगते ही उसने अपना पर्स जांचा तो हार नहीं पाकर पति को बताया। एेसे में यात्रा रद्द करते हुए पीडि़त दम्पति जीआरपी की मदद लेने पहुंचा।
जीआरपी ने घटना की जानकारी लेने के बाद मामला कायम कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में पीडि़तों ने बसरमन थाना ढीमरखेरा जिला कटनी में रहने वाले आनंद कुमार असाटी व उसकी पत्नी रेसू असानी ने पुलिस को बताया कि वह भोला चाय वालों के यहां शादी में शामिल होने आए थे। शादी के बाद दम्पति अपने बच्चों के साथ वापस घर जाने के लिए ऑटो में सवार होकर रेलवे स्टेशन पहुंचा। यहां से उन्हं रीवा से जबलपुर जाने वाली शटल में कटनी तक जाना था। रेसू ने पुलिस को बताया कि उसके हैंड पर्स में तीन तोला सोने का हार रखा था। पर्स वह खुद लिए थी। ऑटो से उतरने के बाद प्लेटफार्म पर आते ही पर्स जांचा तो उसमें हार रखा था। जब ट्रेन में सवार होने के लिए बढ़े तो किसी बदमाश ने पर्स से हार चोरी कर लिया। घटना का पता चलने के बाद जीआरपी ने स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे जांचे। इसके साथ ही कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की है। लेकिन हार चोरी करने वाले बदमाश का सुराग नहीं मिल सका।

Home / Satna / ट्रेन में सवार होन से पहले चोरी हो गया सोने का हार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो