scriptगुटखा की बिक्री में हो रही थी मुनाफाखोरी, सील कराई दुकान | Gutkha sales were profiteering, sealed shop | Patrika News
सतना

गुटखा की बिक्री में हो रही थी मुनाफाखोरी, सील कराई दुकान

लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला

सतनाMay 25, 2020 / 09:09 pm

Pushpendra pandey

गुटखा की बिक्री में हो रही थी मुनाफाखोरी, सील कराई दुकान

गुटखा की बिक्री में हो रही थी मुनाफाखोरी, सील कराई दुकान

सतना. सभापुर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर में तहसीलदार ने पुलिस के साथ मिलकर एक गुटखा कारोबारी के यहां दबिश दी। यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने और गुटखा बिक्री में मुनाफाखोरी करने पर कार्रवाई की गई। दुकान को सील करते हुए व्यापारी को सख्त हिदायत दी गई है।
पत्रिका ने मामले को प्रमुखता से लेते हुए पुलिस प्रशासन के संज्ञान में यह मामला लाया था। इसके बाद रविवार को प्रशासन सक्रिय हुआ और तहसीलदार मनीष पाण्डेय ने थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष पटेल व जैतवारा के राजस्व निरीक्षक सुरेंद्र तिवारी, पटवारी धनीलाल प्रजापति के साथ मिलकर दबिश दी। मौके पर टीम पहुंची तो पता चला कि बिहारी लाल केशरवानी की फर्म वैभव ट्रेडर्स से गुटखा का कारोबार किया जा रहा था। यहां सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं करते हुए बढ़ी कीमतों पर गुटखा बेचा जा रहा था। शनिवार की शाम करीब साढ़े ७ बजे भी कई व्यापारियों ने यहां हंगामा किया था। रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे कार्रवाई शुरू करने के बाद २० झाल गुटखा को सील कर दिया गया। जबकि इसके पहले ही बड़ी मात्रा में गुटखा बेचा जा चुका था।

Home / Satna / गुटखा की बिक्री में हो रही थी मुनाफाखोरी, सील कराई दुकान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो