scriptसराफा व्यापारी के प्रतिष्ठान में आयकर का सर्वे | Income Tax Survey in the Establishment of Jewelery trader | Patrika News
सतना

सराफा व्यापारी के प्रतिष्ठान में आयकर का सर्वे

शहर के व्यापारियों में मचा हड़कंप

सतनाApr 22, 2019 / 01:02 am

Sukhendra Mishra

Income Tax Survey in the Establishment of Jewelery trader

Income Tax Survey in the Establishment of Jewelery trader

सतना. आयकर विभाग की टीम शनिवार की शाम फूलचंद चौक स्थित सराफा व्यापारी के प्रतिष्ठान में सर्वे करने पहुंची। आयकर विभाग की दस सदस्यीय टीम दो गाडि़यों में बैठ कर फूलचंद चौक पहुंची और एस अर्नामेंट में सर्वे की कार्रवाई शुरू की। अधिकारियों ने सराफा दुकान के कागजार एवं लेन देन का खाताबही जब्त करते हुए सभी रिकार्डो की जांच की। देर रात तक प्रतिष्ठान में सर्वे की कार्रवाई जारी रही। हलांकि सर्वे में टैक्स की कितनी चोरी पकड़ी गई आयकर अधिकारियों ने इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। सूत्रों ने बताया की प्रतिष्ठान का संचालक जिनता इनकम टैक्स भरता है उसकी आय उससे कहीं अधिक है। इसकी पड़ताल के लिए संयुक्त संचालक आयकर के निर्देशन में विभाग की टीम ने सर्वे की कार्रवाई की है।
व्यापारियों में मचा हड़कंप
फूलचंद चौक स्थिति सराफा दुकान में आयकर विभाग के सर्वे की जानकारी मिलते ही शहर के व्यापारियों में हड़कंप मच गया। चौक के कई व्यापारी समय से पहले ही अपनी दुकान का शटर गिरा कर चले गए। सूत्रों ने बताया की आयकर बढ़ाने विभाग की नजर शहर के बड़े कारोबारियों पर है।

Home / Satna / सराफा व्यापारी के प्रतिष्ठान में आयकर का सर्वे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो