scriptUP के इस रेलवे स्टेशन के समीप पकड़ा गया Interstate thief gang का सरगना | Interstate thief gang arrested from near Lalitpur railway station | Patrika News
सतना

UP के इस रेलवे स्टेशन के समीप पकड़ा गया Interstate thief gang का सरगना

-Interstate thief gang का सरगना आशीष कलगवां क्षेत्र का है निवासी

सतनाNov 10, 2020 / 05:38 pm

Ajay Chaturvedi

शातिर चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

शातिर चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

सतना. Interstate thief gang का सरगना आशीष गुप्ता आखिरकार पुलिस गिरफ्त में आ ही गया। उसे UP के ललितपुर रेलवे स्टेशन के समीप निर्माणाधीन रेल भवन से पकड़ा गया है। उसके साथ अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के दो अन्य सदस्य भी पकड़े गए हैं। ये सभी दोनो राज्यों की पुलिस के साथ ही रेलेव पुलिस के लिए भी बड़ी चुनौती बने थे।
एक गैंग लीडर आशीष गुप्ता कोलगवां थाना क्षेत्र के टिकुरिया टोला स्थित लखन चौराहा का निवासी है। प्रदेश के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ चोरी के 58 मामले दर्ज हैं। गिरोह का दूसरा सदस्य, शातिर चोर मनोज गोस्वामी सिविल लाइन थाना इलाके के सोहावल और तीसरा अतुल रामपुरबाघेलान थाना क्षेत्र के मरौंहा का रहने वाला है। मनोज के विरुद्ध 20 और अतुल के खिलाफ 12 मामले दर्ज हैं।
इस अंतर्राज्जीय चोर गिरोह के पास से 16 मोबाइल, 26 हजार 400 रुपये नकद, एक जोड़ी चांदी के पायल, एक जोड़ी सोने की झुमकी, सोने की चेन के 3 टुकड़े, 2 अंगूठी और एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं। जब्त माल की कुल कीमत 5 लाख आंकी गई है। आरोपियों ने चलती ट्रेन में चोरी के 14 जुर्म कबूल किए हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है। गिरोह के सदस्य इतने शातिर हैं कि चोरी के बाद चलती ट्रेन से कूद कर भाग जाते थे।

Home / Satna / UP के इस रेलवे स्टेशन के समीप पकड़ा गया Interstate thief gang का सरगना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो