scriptजनता कफ्र्यू: कोरोना को हराने आज बंद रहेगा सतना | Janta Curfew: Satna will be closed today to defeat Corona | Patrika News
सतना

जनता कफ्र्यू: कोरोना को हराने आज बंद रहेगा सतना

14 घंटे तक घरों में रहकर एेतिहासिक बंद को समर्थन देंगे लोग

सतनाMar 21, 2020 / 11:39 pm

Sukhendra Mishra

janta curfew and lockdown in jodhpur due to coronavirus

कोरोना ने किया लॉकडाउन, जोधपुर में अभी से दिखने लगा है जनता कफ्र्यू का असर

सतना. आज कोरोना से जंग का दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च रविवार को जनता कफ्र्यू का आयोजन किया गया है। सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक बाजार बंद रहेगा। 14 घंटे तक लोग घरों में रहकर इस एेतिहासिक बंद को अपना समर्थन देंगे। जनता कफ्र्यू को लेकर प्रशासन अलर्ट है। व्यापारिक संगठनों ने भी कोरोना के खिलाफ जारी जंग में अपना पूरा सहयोग देने को कहा है। इस अंतरराष्ट्रीय महामारी से देश-समाज एवं लोगों को बचाने कफ्र्यू का समर्थन करें। आज हम सब यह संकल्प लंे कि जनता कफ्र्यू का समर्थन कर कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में सरकार, प्रशासन एवं लोगों का सहयोग करंेगे।
दो दिन बंद रहेगा बाजार

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए शहर की व्यापारिक संस्थाओं ने 22 व 23 मार्च को दो दिन स्वैच्छिक रूप से बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है। विंध्य चेम्बर ऑफ कामर्स ने शहर के व्यापारियों से दो दिन प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की है। चेम्बर के महामंत्री ऋषि अग्रवाल ने बताया कि 22 मार्च को जनता कफ्र्यू के समर्थन में पूरा बाजार बंद रहेगा। कोरोना के संक्रमण से शहर को बचाने 23 मार्च को भी व्यापारियों ने बाजार बंद करने का निर्णय लिया है। बंद में चेम्बर की सहायोगी संस्थाएं, क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन, सराफा संघ, प्लाईवुड एसोसिएशन, जिला उद्योग संघ, सतना इलेक्ट्रॉनिक, पन्नीलाल चौक व्यापारी संघ, प्रिंटर्स एसोसिएशन, पालिका बाजार, रेडमेंट वस्त्र व्यापारी संघ, गल्ला तिलहन गोल्ड मचेंट एसोसिएशन ने समर्थन किया है।

Home / Satna / जनता कफ्र्यू: कोरोना को हराने आज बंद रहेगा सतना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो