scriptपति का पीछा करते आई रेलवे स्टेशन और ट्रेन के सामने लगा दी छलांग | Leap forward in front of husband's railway station and train | Patrika News
सतना

पति का पीछा करते आई रेलवे स्टेशन और ट्रेन के सामने लगा दी छलांग

गंभीर चोट लगने से महिला की मौत- एक युवक भी आत्महत्या करने कूदा

सतनाMay 26, 2019 / 11:27 pm

Dhirendra Gupta

Leap forward in front of husband's railway station and train

Leap forward in front of husband’s railway station and train

सतना. मायके से घर चलने को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ तो पति दो बेटियों को लेकर अपने घर के लिए चल दिया। उसके पीछे ही महिला भी रवाना हो गई। जब महिला रविवार की दोपहर करीब एक बजे रेलवे स्टेशन सतना पहुंची तो उसने यात्री ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास करते हुए अस्पताल भेजा जहां कुछ देर उपचार के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। इसके पहले दोपहर सवा 12 बजे भी एक युवक ने आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के सामने छलांग लगाई। खबर लिखे जाने तक उसकी हालत नाजुक बनी रही।सूत्रों के अनुसार, अमदरा थाना क्षेत्र के सभागंज में रहने वाला उमाकांत शिवहरे अपनी पत्नी अंजू उर्फ पूजा शिवहरे (25) और दो बेटियों को लेकर 21 मई को ससुराल डाड़ीटोला गया था। वहां कई दिन रुकने के बाद जब उमाकांत ने पत्नी को घर चलने को कहा तो दोनों के बीच विवाद हो गया। झगड़े के बाद रविवार की सुबह उमाकांत बेटियों को लेकर डाड़ीटोला से सतना के लिए निकल आया। पति को देख अंजू ीाी मायके से रवाना हुई और रेलवे स्टेशन सतना पहुंच गई। जब उसे पति नहीं मिला तो उसने प्लेटफार्म एक पर आई बनारस से उदना जाने वाली ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। इस घटना में अंजू का दायां पैर कट गया और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई। उसे आनन फानन जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।
हथेली में लिखा नाम पता

पुलिस जांच शुरू हुई तो अंजू की हथेली में उसका नाम पता लिखा था। एक पर्ची भी पुलिस को मिली जिसमें घर वालों का फोन नंबर और घटना का कारण लिखा था। खबर पाते ही अंजू के मायके वाले अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने प्रकरण कायम करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
खतरे में युवक की जान

इस घटना से पहले एक युवक ने प्लेटफार्म एक पर ही आइ्र जनता एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान देने की कोशिश की है। उसे जिला अस्पताल में भती्र किया गया है। युवक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान रामसेवक यादव (40) निवासी रायगढ़ छत्तीसगढ़ के रूप में की गई है। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

Home / Satna / पति का पीछा करते आई रेलवे स्टेशन और ट्रेन के सामने लगा दी छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो