scriptबदमाश ने बंदर की तरह मचाई उछल-कूद, अब फोटो लेकर तलाश रही पुलिस! | Man jumped like a monkey: Panic Colony Bandhavgarh panic in satna | Patrika News

बदमाश ने बंदर की तरह मचाई उछल-कूद, अब फोटो लेकर तलाश रही पुलिस!

locationसतनाPublished: Jan 24, 2020 07:14:28 pm

Submitted by:

suresh mishra

पॉश कॉलोनी बांधवगढ़ में वारदात से दहशत

Man jumped like a monkey: Panic Colony Bandhavgarh panic in satna

Man jumped like a monkey: Panic Colony Bandhavgarh panic in satna

सतना. कोलगंवा थाना क्षेत्र की बांधवगढ़ कॉलोनी में बुधवार सुबह एक बदमाश ने बंदर की तरह उछल-कूद मचाते हुए लोगों को अपने पीछे खूब भगाया। लोग चोर-चोर का शोर मचाते हुए उसके पीछे इधर से उधर भागते रहे। वह किसी विशेष ट्रेनिंग प्राप्त व्यक्ति की तरह इस घर से उस घर में कूदता रहा पर पकड़ में नहीं आया। पुलिस अब उसकी फोटो लेकर तलाश में जुटी है।
रहवासियों ने बताया कि बुधवार सुबह लगभग 6.30 बजे एफसीआई गोदाम के पीछे एमआइजी-13 में एक युवक को देखा गया। वह जिस घर में मौजूद था, उसमें ताला लगा था। लिहाजा, उसके ऊपर आस पड़ोस के लोगों को संदेह हुआ। उन्होंने मोबाइल से उसकी फोटो खींची और पकडऩे का प्रयास किया।
लोगों ने बताया कि बदमाश ने तेजी से दौड़ लगाई और कॉलोनी में पवन अहलूवालिया के घर के सामने बने पार्क में छिपने का प्रयास किया। हालांकि पार्क में मौजूद लोगों ने भी उसे दौड़ा लिया, तब यह वहां से भागकर एक अन्य घर में घुस गया। चश्मदीदों के मुताबिक जब उसका पीछा किया जा रहा था तब वह 6 से 10 फीट ऊंचाई तक की दीवार एक बार में फांद लेता था।
सीसीटीवी के सहारे पुलिस
लोगों ने बताया कि युवक ऊंची-ऊंची दीवारों को एक झटके में कूद रहा था। सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश करने वाली पुलिस अब उसकी फोटो लेकर मोहल्ले में तलाश कर रही है। उसके पकड़े जाने के बाद ही असलियत सामने आएगी कि वह कौन है? कॉलोनी के घरों में किस मकसद से घुसा था? इधर से उधर भागने के पीछे क्या वजह थी? फिलहाल तो लोगों को लग रहा कि वह चोरी की नियत से यहां आया था। उसने वारदात को अंजाम देने एवं छिपने के लिए कुछ घर पहले से चिह्नित किए थे, लेकिन मोहल्ले के लोगों की नजर पड़ गई।
तीन घंटे तक छकाता रहा
बदमाश करीब तीन घंटे तक मोहल्ले के लोगों को इधर से उधर भगाता रहा। इस बीच सूचना पर पुलिस आ गई, मगर वह किसी के हत्थे नहीं चढ़ा। बताया गया कि कॉलोनी में एक व्यवसायी ने कुछ समय पहले चार मकान खरीदे थे। ये मकान बाउंड्री गेट के अंदर हैं। नियमित रूप से यहां कोई आता-जाता नहीं है। जिस युवक को लोग चोर-चोर का शोर मचाते दौड़ा रहे थे, वह इसी परिसर में दाखिल होने के बाद अचानक लापता हो गया। यह परिसर सिंधी कैम्प स्थित टीएमडी हाल के मालिकों का बताया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो