scriptअपनी ही सरकार पर MLA नारायण त्रिपाठी के तल्ख तेवर, बोले- रामराज्य की स्थापना अडानी नहीं करेगा | MLA narayan tripathi strong attitude on own government | Patrika News
सतना

अपनी ही सरकार पर MLA नारायण त्रिपाठी के तल्ख तेवर, बोले- रामराज्य की स्थापना अडानी नहीं करेगा

– अपनी ही सरकार पर MLA नारायण त्रिपाठी के तल्ख तेवर- कथा मंच से किया सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ- हनुमान चालीसा पाठ कर जताया अनोखा विरोध- बोले- रामराज्य की स्थापना अडानी नहीं करेगा

सतनाApr 16, 2023 / 03:20 pm

Faiz

News

अपनी ही सरकार पर MLA नारायण त्रिपाठी के तल्ख तेवर, बोले- रामराज्य की स्थापना अडानी नहीं करेगा

मध्य प्रदेश के मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी अपनी ही सरकार को घेरने के चलते लगातार सुर्कियों में है। इस बार विधायक नारायण त्रिपाठी ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में विंध्य में अपनी अलग पार्टी खड़ी कर सरकार को चुनौती देने पर काम शुरु कर दिया है। उनमें से एक हिस्सा धार्मिक मंच का था, जिसमें नारायण त्रिपाठी देश के बाहुचर्चित कथावाचक पंडित धरेंद्र शास्त्री की 5 दिवसीय कथा के आयोजन का, जिसका समय तारीख सब तय होने के बाद अचनाक कैंसिल हो गया। इसके बाद अब नारायण त्रिपाठी ने कथा के मंच पर सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ कराकर अनोखे अंदाज में अपनी ही सरकार का विरोध जताया।


बता दें कि, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा अचानक निरस्त होने के बाद सतना जिले के मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी के अपने ही सरकार के लिए तेवर तल्ख कर दिए है। नारायण त्रिपाठी का कहना है कि, जब तक आदिवासी वनवासी दलित पिछड़ों का कल्याण नहीं होता, तबतक रामराज्य की परिकल्पना असंभव है, क्योंकि भगवान श्री राम जब चित्रकूट पहुंचे थे तो उनके साथ आदिवासी वनवासी दलित ही मौजूद थे।

 

यह भी पढ़ें- आखिर ऐसा क्या हुआ ? अचानक तालाब की हजारों मछलियों की हो गई मौत


त्रिपाठी का सरकार पर तल्ख तेवर

https://youtu.be/ChjyMMJmPBI

इसी के साथ उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए ये भी कहा कि, रामराज्य की स्थापना अडानी नहीं करेगा। गरीबों का कल्याण होगा तब ही राम राज्य की स्थापना साकार होगी। गरीबों के बच्चों को पढ़ा लिखा दिया जाए, उनको मुफ्त में दवा उपलब्ध करा दी जाए, तभी रामराज्य की स्थापना संभव है और अगर मैं यही बात कह देता हूं तो लोग मुझे बागी कहने लगते हैं।

Home / Satna / अपनी ही सरकार पर MLA नारायण त्रिपाठी के तल्ख तेवर, बोले- रामराज्य की स्थापना अडानी नहीं करेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो