scriptसड़क दुर्घटना में घायल मुकेश की इलाज के दौरान मौत | Mukesh dies during treatment who injured in road accident | Patrika News
सतना

सड़क दुर्घटना में घायल मुकेश की इलाज के दौरान मौत

-अज्ञात वाहन से हुई भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल हो गए थे मुकेश-पुलिस शुरू की अज्ञात वाहन की तलाश

सतनाJan 02, 2021 / 06:58 pm

Ajay Chaturvedi

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

सतना. अज्ञात वाहन की भिड़ंत के चलते गंभीर रूप से घायल मुकेश द्विवेदी की इलाज के दौरान संजय गांधी अस्पताल रीवा में मौत हो गई। युवक की मौत से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया कराने और पत्नी को आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने की मांग को लेकर रामपुर बघेलान-अमरपाटन मार्ग पर शिवपुरवा के पास जाम लगा दिया। जाम की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ने परिजनों की मांग के संबंध में एसडीएम को जानकारी दी। बताया गया है कि एसडीएम के आर्थिक सहायता के आश्वासन के बाद परिजन मान गए और रास्ता खोल दिया।
पुलिस के अनुसार गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात अमरपाटन थाना क्षेत्र के शिवपुरवा निवासी मुकेश द्विवेदी (45 वर्ष) अपने घर की ओर जा रहे थे। वह जब घर के सामने पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। दुर्घटना के बाद चालक वाहन समेत भाग निकला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल को आनन-फानन अमरपाटन के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन युवक की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर कर दिया। परिजन देर रात घायल को लेकर रीवा पहुंचे जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। संजय गांधी अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।
अमरपाटन थाना प्रभारी मनोज सोनी ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर, धाराएं बढ़ाते हुए अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो