script30 साल की महिला की हवस की कहानी, इस तरह नाबालिग भतीजे से बनाती थी संबंध | out from excuses one minor boys together formed the relationship | Patrika News
सतना

30 साल की महिला की हवस की कहानी, इस तरह नाबालिग भतीजे से बनाती थी संबंध

पति बाहर रहकर करता था मजदूरी, इधर पत्नी को हो गया दो लोगों से प्यार, चाची ने कराई थी भतीजे की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

सतनाSep 13, 2017 / 05:50 pm

suresh mishra

out from excuses one minor boys together formed the relationship

out from excuses one minor boys together formed the relationship

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक महिला ने पति के बाहर रहने का भरपूर फायदा उठाया। पहले सामाजिक मर्यादाओं को तोड़कर अपने से ऊची जाति के युवक से कई बार संबंध बनाई। जब इतने में भी दिल नहीं भरा तो अपने से आधी उम्र के भतीजे को प्रेम जाल में फंसा लिया। धीरे-धीरे भतीजे से रोजाना संबंध बनाना उसकी आदत बन गई। एक दिन भतीजे से संबंध बना ही रही थी कि अचानक पुराना प्रेमी आ धमका।
उसको ये बात खटक गई और उसने प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या कर दी। दूसरे दिन पुलिस ने शव बरामद कर हत्या की तहकीकात शुरू की तो प्रेम-प्रसंग की कहानी समझ में आई। पुलिस ने बताया कि महुअरिया गांव निवासी राधा साकेत पति राजेश घर में दो बच्चों के साथ रहती थी।
प्रदीप ने संबंध बनाते देख लिया
महिला का पति रीवा में रहकर मिस्त्री का कार्य करता था। इसी बीच महिला का संबंध गांव के ही प्रदीप सिंह उर्फ रिंकू पिता भूपेंद्र बहादुर परिहार से हो गया। जो कई महीनों तक चला। फिर बाद में महिला का अवैध संबंध भतीजे बसंत साकेत पिता राममिलन 17 वर्ष से हो गया। 25 जून की रात्रि प्रदीप ने बसंत साकेत को राधा साकेत के साथ संबंध बनाते देख लिया।
शव को घर के पीछे फेंक दिया
प्रदीप ने आव न देखा ताव बसंत पर हमला बोल दिया। फिर राधा ने प्रदीप के साथ मिलकर युवक का तौलिया से गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मौत होने पर शव को घर के पीछे फेंक दिया। इधर सुबह ग्रामीणों ने शव को देखकर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पंचनामा कारज़्वाई के बाद शव का पीएम कराया।
महिला का गांव में कई लोगों के साथ संबंध
पहले से ही पुलिस को आभास हो गया कि ये हत्या है। लेकिन पुलिस को सिफज़् पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार था। पीएम रिपोर्ट आते ही हत्या की पुष्टि हुई तो पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी। विवेचना में पता चला कि उक्त महिला का गांव में कई लोगों के साथ संबंध था। इसलिए हत्या की सुई महिला के इर्द-गिर्द घूमने लगी।
कड़ाई से पूछताछ में उगल दी कहानी
कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कहानी उगल दी। राधा ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसका प्रदीप और बसंत के साथ अवैध संबंध थे। पुलिस ने आरोपी राधा साकेत व प्रदीप के खिलाफ भादवि की धारा 302, 201, 34 व प्रदीप सिंह के खिलाफ उक्त धारा के साथ एसटीएससी के तहत मामला पंजीवद्ध कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Satna / 30 साल की महिला की हवस की कहानी, इस तरह नाबालिग भतीजे से बनाती थी संबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो