scriptसीट के नीचे रखी बैटरी से सुलगी चिंगारी, बीच रास्ते में धू-धू कर जलने लगा पिकअप वाहन | pickup vehicles fire in satna-Rewa road pickup vehicle Fire news today | Patrika News
सतना

सीट के नीचे रखी बैटरी से सुलगी चिंगारी, बीच रास्ते में धू-धू कर जलने लगा पिकअप वाहन

स्पार्किंग से लगी आग: जल उठी जीप, सतना के ट्रांसपोर्ट नगर में चलती बोलेरो पिकप में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

सतनाJun 24, 2019 / 12:32 pm

suresh mishra

pickup vehicles fire in satna-Rewa road pickup vehicle Fire news today

pickup vehicles fire in satna-Rewa road pickup vehicle Fire news today

सतना। रेवरा फार्म से धान का बीज लेकर सीधी जिले के मझौली जा रही एक जीप रविवार को बाइपास के पास बीच रास्ते धू-धू कर जल उठी। घटना में ड्राइवर ने समय से भागकर अपनी जान बचा ली। आसपास के लोगों ने आनन फानन पहुंच कर आग बुझाने में मदद की जिससे ज्यादा नुकसान होने से बच गया। आग बुझने के 15 मिनट बाद फायर ब्रिगेड का वाहन पहुंचा।
चालक पप्पू खान ने बताया कि सीट के नीचे बैटरी रखी थी। उसकी स्पार्किंग से सीट में आग लगी और फिर देखते ही देखते पूरी जीप को आगोश में ले लिया। चालक ने बताया, वह रेउरा फार्म से धान का बीज लेकर जीप क्रमांक एमपी 19 जीए 1609 से सीधी जिले के मझौली जा रहा था।
बाइपास के सामने सीट में तपन का अहसास हुआ। गाड़ी रोककर देखा तो सीट के निचले हिस्से में बैट्री के पास आग लगी हुई थी। उसे बुझाने के लिए बैट्री के कनेक्शन हटाए और आग बुझाने का प्रयास किया पर नहीं बुझी बल्कि तेजी से पूरी सीट में फैल गई।
खुद को बचाने ड्राइवर दूर भागा

धीरे-धीरे ड्राइवर केबिन को भी आगोश में ले लिया। तब खुद को बचाने ड्राइवर दूर भागा। इसी बीच स्थानीय लोगों ने दौड़कर यहां आग बुझाना शुरू किया। और वे सफल रहे। तब तक जीप का पूरा केबिन और बोनट का काफी हिस्सा जल चुका था।
कैमरे से भागते रहे अफसर
आग लगने की घटना के बाद एक सरकारी वाहन में कुछ अफसर भी आए। उनका वाहन नंबर एमपी 04 जे 2397 रहा। वे चालक से पूछताछ कर रहे थे। जब उनसे यहां पहुंचने का कारण पूछा गया तो अपना कोई लेना देना न होना बताकर वहां से भागते नजर आए।

Home / Satna / सीट के नीचे रखी बैटरी से सुलगी चिंगारी, बीच रास्ते में धू-धू कर जलने लगा पिकअप वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो