डॉक्टर की मां पर जानलेवा हमला कर लूटपाट करने वाले गिरफ्तार

-परिचितों ने ही डॉक्टर की मां पर जानलेवा हमला कर की थी लूट

By: Ajay Chaturvedi

Published: 09 Jan 2021, 03:39 PM IST

सतना. पुलिस ने शहर के नामचीन डॉक्टर निलेश्वर शर्मा के घर में घुस कर लूटपाट करने और उनकी मां पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में लफलता हासिल की है। पता चला है कि डॉ लूट-पाट करने और बुजुर्ग मां पर हमला करने वाले शर्मा के संपर्की रहे। वो पेशे से इलेक्ट्रीशियन हैं।

बिजली के काम के सिलसिले में आरोपी का डॉक्टर के घर आना-जाना लगा रहता था। आरोपी ने अपने एक दोस्त के साथ मिल कर लूट की योजना बनाई और उसे मूर्त रूप देने को साथियों संग पहुंच गया। इस दौरान डॉक्टर की बुजुर्ग मां के कमरे में घुस कर उन पर जानलेवा हमला कर लूटपाट की। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूटा गया सोना और नकदी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बता दें कि कोलगवां थाना क्षेत्र के सिंधी कैंप इलाके में रहने वाले डॉक्टर नीलेश्वर शर्मा की वृद्ध मां शांति देवी शर्मा गुरुवार की रात अपने कमरे में सो रही थीं, तभी इलेक्ट्रीशियन आरोपी दीपक केवट अपने साथी राम प्रसाद केवट के साथ उनके कमरे में घुसे और हमला करके 14 तोला सोना और 1 लाख रुपये नकदी लूट कर भाग निकले। घायल महिला कमरे में ही पड़ी रही। सुबह जब परिजनों देखा तो पुलिस को सूचना दी और घायल मां को इलाज के मुहैया कराया। इस बीच पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग मां से घटना की जानकारी ली। दरअसल मां ने उन आरोपियों को पहचान लिया था और उनकी शिनाख्त पर ही पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को हिरासत में लिया। हिरासत में लेकर की गई पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। इसके साथ ही उनकी निशानदेही पर लूटा गया गहना तथा नगदी बरामद की गई।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned